whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मुख्तार की मौत के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है विकास दुबे, जानें क्या है कारण

Mukhtar Ansari Vikas Dubey Trends On X: मुख्तार अंसारी का अंतिम संस्कार किया जा चुका है। अंतिम यात्रा में भारी भीड़ देखने को मिली। सोशल मीडिया पर मुख्तार अंसारी की अंतिम यात्रा के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। वहीं X पर विकास दुबे भी ट्रेंड कर रहा है। जानें क्यों?
05:03 PM Mar 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
मुख्तार की मौत के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है विकास दुबे  जानें क्या है कारण

Mukhtar Ansari Vikas Dubey Trends On X: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को सुपुर्द ए खाक किया जा चुका है। अंतिम यात्रा में भारी भीड़ देखने को मिली। सामने आए वीडियो में अनियंत्रित भीड़ दिखाई दी, भगदड़ हुई जिसके बाद पुलिस ने स्थिति को कंट्रोल किया। हजारों की संख्या में भीड़ मुख्तार की यात्रा में शमिल हुई, जिसके कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हालांकि इस बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर विकास दुबे भी ट्रेंड कर रहा है।

मुख्तार अंसारी के जनाजे में उमड़ी भारी भीड़

मुख्तार अंसारी का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। अपने गुनाहों की सजा काटते हुए ही मुख्तार अंसारी की मौत हुई है, हालांकि परिवार इसे हत्या बता रहा है। आपराधिक रिकॉर्ड होने के नाते एक तरफ कुछ लोग उसकी मौत पर खुशी जता रहे हैं तो कुछ का कहना है कि मुख्तार अपने क्षेत्र के लोगों के लिए मसीहा या रॉबिन हुड था। जनाजे में उमड़ी भीड़ को देखकर सोशल मीडिया पर लोग इसकी तुलना विकास दुबे से कर रहे हैं।

X पर क्यों ट्रेंड हो रहा है विकास दुबे?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर कई लोगों ने विकास दुबे को लेकर पोस्ट किया है। लोगों का कहना है कि विकास दुबे भी एक अपराधी और नेता था लेकिन उसके गुनाह को देखने के बाद लोगों ने उसकी अंतिम यात्रा से दूरी बना ली थी। हालांकि मुख्तार अंसारी के बड़े आपराधिक रिकॉर्ड के बाद भी इतनी बड़ी संख्या में लोग क्यों शामिल हुए?

vikas dubey


वहीं इसके जवाब में सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि 5 बार के विधायक, राजनीतिक परिवार, नाना ब्रिग्रेडियर, दादा स्वतंत्रता संग्राम सेनानी, चाचा उपराष्ट्रपति थे, मुख्तार सिर्फ अपराधी नहीं था। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अपराधियों के साथ अपराधियों जैसा व्यवहार करना चाहिए। अपराधी के जनाजे में इतनी बड़ी संख्या में लोगों को देखकर चिंता हो रही है।

यह भी पढ़ें : एयरपोर्ट पर रील बनाने को कहां लेट गई लड़की? लोग बोले- हवाई अड्डे तक पहुंच गया ये वायरस?

बता दें कि मुख्तार अंसारी के परिवार ने आरोप लगाया है कि मुख्तार को जहर देकर मारा गया है। अंसारी के बड़े भाई ने सरकार, प्रशासन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। अफजल अंसारी ने कहा है कि हमने किसी को नहीं बुलाया था, हमारा परिवार ऐतिहासिक परिवार है, दूर-दूर तक रिश्तेदार और चाहने वाले लोग हैं, मुख्तार की मौत सुनकर लोग सहानुभूति के लिए यहां तक चलकर आए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो