whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पुणे के बाद मुंबई में बड़ी लापरवाही! नाबालिग चला रहा था कार, बोनट पर लेटा था शख्स

Mumbai BMW Car Video : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का चलती BMW कार के बोनट पर लेटा हुआ है। मुंबई पुलिस के अनुसार कार चला रहा लड़का नाबालिग था और उसके पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है।
06:52 PM May 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
पुणे के बाद मुंबई में बड़ी लापरवाही  नाबालिग चला रहा था कार  बोनट पर लेटा था शख्स

Mumbai BMW Car Video : महाराष्ट्र के पुणे में एक नाबालिग लड़के ने कथित तौर पर शराब के नशे में दो लोगों को कुचल दिया, दोनों की मौत हो गई। इस मामले में इतनी लारवाहियां सामने आई कि पुलिस खुद कटघरे में खड़ी हो गई। ऐसा ही एक मामला अब मुंबई से सामने आया है। मुंबई में एक नाबालिग लड़का कार लेकर सड़क पर निकला।

मुंबई में 'पुणे जैसा' मामला 

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक काले शीशे वाली कार सड़क पर दौड़ रही है और एक शख्स बोनट पर लेटा हुआ है। कार मुंबई की सडकों के कई इलाकों से गुजरती दिखाई दे रही है। वीडियो वायरल होने के बाद इस पर सवाल उठे।

मुंबई पुलिस ने बताया कि इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, क्योंकि वायरल वीडियो में वह चलती बीएमडब्ल्यू के बोनट पर लेटा हुआ दिखाई दिया था। इस कार को एक 17 साल का लड़का चला रहा था। वीडियो मुंबई के कल्याण में शिवाजी चौक क्षेत्र का है।

देखिए वीडियो 


पुलिस के अनुसार, कार के बोनट पर लेटे शख्स का नाम शुभम मितालिया है और एक अन्य शख्स कार चला रहा है। यह वीडियो स्थानीय लोगों द्वारा रिकॉर्ड कर लिया गया। वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने 21 साल के शुभम मितालिया को गिरफ्तार कर लिया। वहीं नाबालिग लड़के और उसके पिता के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें : मॉल में चोरी करने के बाद करने लगी सीनाजोरी! कर्मचारियों ने लड़की को पीटा

बताया गया है कि नाबालिग लड़के का पिता कोई आम आदमी नहीं बल्कि एक सरकारी अधिकारी है। पुलिस से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि कार नाबालिग के पिता के नाम पर पंजीकृत है, जो एक सरकारी अधिकारी हैं। पिता के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो