whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खुदाई देख लगा बन रही है सड़क, चोरों ने लगा दिया लाखों का चूना; ऐसे खुली पोल

Mumbai News : मुंबई से एक अजीब मामला सामने आया है, यहां चोरों ने दिन दहाड़े सबकी नजरों के सामने चोरी करते रहे और किसी को आभास ही नहीं हुआ। अब पुलिस में शिकायत की गई और छह लोग गिरफ्तार हुए हैं।
04:01 PM Jun 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
खुदाई देख लगा बन रही है सड़क  चोरों ने लगा दिया लाखों का चूना  ऐसे खुली पोल

Mumbai News : महाराष्ट्र के मुंबई में चोरों ने अजीब चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने सड़क के बगल में खुदाई की लेकिन लोगों को लगा कि ये सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है। इसके बाद तो चोरों ने चोरी करके लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। जब चोरी की घटना की जानकारी सामने आई तो लोग सन्न रह गए।

बारिश के पहले तमाम शहरों में ड्रेनेज सिस्टम को ठीक करने के लिए सड़को की खुदाई की जाती है और सीवर ठीक किए जाते हैं जिससे बारिश का पानी आराम से बह सके। इसी बीच दादर और आसपास के क्षेत्रों में कुछ लोगों को खुदाई करता देख लोगों ने सोचा कि सड़क और सीवर बनाने का काम चल रहा है लेकिन ये तो चोर थे।

मुंबई के कई इलाकों में हुई चोरी

पांच लोगों का एक समूह सड़क की खुदाई करने के बाद तार निकालते फिर गड्ढे को पाटकर आगे बढ़ जाते, इस तरह उन्होंने दादर और आसपास के कई क्षेत्रों में खुदाई की। हालांकि बाद बाद में पता चला कि ये कोई सरकारी काम नहीं था और ना ये महानगर पालिका से जुड़े थे। ये सारे चोर थे।

यह भी पढ़ें: मां बनने से पहले आ गई मौत! प्रेग्नेंट औरत को मारी टक्कर फिर 200 मीटर घसीटा, दो महिलाओं की दर्दनाक मौत

नगर पालिका के कमर्चारी नहीं चोरों का गिरोह था

जांच में पता चला कि ये चोरों का एक गिरोह था जो बिजली के तारों से तांबे के तार चुराने में लगा हुआ था। चोरी के लिए मुंबई के दादर-माटुंगा रोड के किनारे फुटपाथ को खोदा गया था। शिकायत के बाद अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: पत्नी की भाभी से मोहब्बत का खतरनाक अंजाम, यूपी के बांदा की घटना अलर्ट करने वाली

पुलिस ने तांबे के तारों की चोरी के मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है।तारों की कीमत 6 - 7 लाख रुपये बताई जा रही है। घटना उस वक्त सामने आई, जब महानगर टेलीफोन निगम (एमटीएनएल) के अधिकारियों ने माटुंगा पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। सीसीटीवी वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंची और चोरी के तार खरीदने वाले स्क्रैप डीलर निकू चुन्नीलाल गुप्ता को हिरासत में लिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो