खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मूक-बधिर दोस्तों के सूटकेस को खोलते ही पुलिस के उड़े होश; लड़की के चक्कर में कर बैठे थे 'कांड'

Mumbai Crime News : मुंबई के दादर रेलवे स्टेशन पर दो मूक-बधिर शख्स एक भारी भरकर बैग लेकर ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान जीआरपी की नजर उन पर पड़ गई, जब बैग की जांच की गई तो पुलिसवाले भी हैरान रह गए ।
02:32 PM Aug 07, 2024 IST | Avinash Tiwari

Mumbai Crime News : मुंबई के दादर स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पुलिस ने मूक-बधिर दोस्तों के सूटकेस की तलाशी ली। बैग खोलते ही पुलिस की टेंशन बढ़ गई। जैसे ही पुलिस ने बैग खोला उसमें से एक शख्स भाग निकला, जबकि दूसरा गिरफ्तार हो गया। अब पुलिस ने दोनों की साजिश का खुलासा किया और बताया है कि आखिर बैग लेकर दोनों कहां जा रहे थे।

मामला मुंबई के दादर रेलवे स्टेशन का है, दादर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 11 पर रेलवे पुलिस (जीआरपी) की गश्त के दौरान रात में दो शख्स को बैग ले जाते दिखे। दोनों बैग को घसीट रहे थे। वजन अधिक था तो दोनों स्टेशन पर परेशान हो गए थे। ऐसे में एक जवान उनकी मदद करने पहुंच गया लेकिन संदिग्ध मानकर पुलिस ने दोनों को रोका और बैग खोलने के लिए कहा।

बैग की जांच करने पर पुलिस को अंदर खून से लथपथ एक शव मिला, जिसके शरीर पर चोट के निशान थे। पुलिस ने जैसे ही बैग देखा, उसमें से एक शख्स ने भागने की कोशिश की और वह फरार हो गया लेकिन एक शख्स पुलिस की पकड़ में आया। हालांकि पुलिस ने फरार हुए शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला?

दोनों मूक-बधिर दोस्तों ने अपने एक अन्य दिव्यांग दोस्त के साथ शराब पी और फिर किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों ने मिलकर 30 साल के दोस्त की हत्या कर दिया और शव को ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहे थे। आरोपी शिवजीत सुरेंद्र सिंह और जय चावड़ा ने अपने दोस्त अरशद अली सादिक अली शेख की हत्या की है। पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपियों ने हथौड़े से हमला किया और फिर एक नुकीले चीज से उसे मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि विवाद के पीछे कोई लड़की थी।

यह भी पढ़ें : घर में बंद कुत्तों ने लगा दी आग, कैमरे में कैद हुई उनकी हरकत; वीडियो आया सामने

बताया गया कि दोनों शव को ठिकाने लगाने के लिए तुतारी एक्सप्रेस पकड़ने जा रहे थे। दोनों का प्लान था कि शव को चलती ट्रेन से रास्ते में फेंक दिया जाएगा। हालांकि पुलिस ने दोनों की साजिश को नाकाम कर दिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपी मूक-बधिर थे तो हमने  पूछताछ के लिए एक एक्सपर्ट की मदद ली। इसके बाद स्पष्ट हो पाया कि पूरा मामला क्या था।

Open in App Tags :
Mumbai NewsTrending News