whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मशहूर रेस्टोरेंट के किचन की सफाई का ऐसा वीडियो वायरल, मालिक को देनी पड़ी सफाई

Mumbai Viral Video: सोशल मीडिया पर मुंबई के फेमस रेस्टोरेंट का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कर्मचारी फ्राइंग नेट से नाली की सफाई करते दिखाई दिया। अब इस वीडियो पर होटल के मालिक ने अपनी सफाई दी है।
05:19 PM May 24, 2024 IST | News24 हिंदी
मशहूर रेस्टोरेंट के किचन की सफाई का ऐसा वीडियो वायरल  मालिक को देनी पड़ी सफाई

Mumbai Restaurant Viral Video : सोशल मीडिया पर मुंबई के एक जाने-माने रेस्टोरेंट का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कर्मचारी खाना बनाने वाले सामान से नाले सफाई करते दिखाई दे रहा है। लोगों का कहना है कि अगर मुंबई के इतने बड़े रेस्टोरेंट का ये हाल है तो छोटे रेस्टोरेंट में क्या होता होगा? इस मामले पर लोग गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। हालांकि  अब होटल के मालिक ने सफाई दी है।

Advertisement

कर्मचारी ने फ्राइंग नेट की सफाई

मुंबई के कुर्ला वेस्ट एलबीएस रोड पर कल्पना थिएटर के पास इस्तांबुल दरबार नाम का एक होटल है। जिसमें कहा जाता है कि बहुत टेस्टी खाना मिलता है। इस होटल का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें रेस्टोरेंट कर्मचारी रसोई के नाले को साफ करता दिख रहा है। हैरानी की बात ये है कि शख्स फ्राइंग नेट से नाले की सफाई कर रहा है, जिससे तेल में तली हुईं चीजों को बाहर निकाला जाता है।

Advertisement

सिराजनूरानी ने अपने अकाउंट से वीडियो को शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि सभी लोग रेस्टोरेंट इस्तांबुल दरबार का कुछ भी खाने से सावधान रहें।इस रेस्टोरेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ और लोगों ने रेस्टोरेंट पर सवाल उठाना शुरू किया तो रेस्टोरेंट की तरफ से सफाई दी है।

Advertisement

रेस्टोरेंट के मालिक ने वीडियो को झूठा बताया

रेस्टोरेंट के मालिक मालिक ने नूरानी के शेयर किए वीडियो के सभी दावों को खारिज कर कहा कि मैं बस यह बताना चाहता हूं कि वीडियो में जो फ्राइंग नेट देख रहे हैं। वह सफाई के लिए ही इस्तेमाल किया जाता है। इसको इस्तेमाल खाना पकाने या तलने के लिए नहीं किया जाता है।

बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि कोई भी रेस्टोरेंट का मालिक कभी भी अपने ग्राहकों की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता। आप सभी झूठी सूचनाओं से दूर रहें क्योंकि ऐसे वीडियो सिर्फ लोगों को बदनाम करने के लिए बनाए जाते हैं। लोगों से विनती करते दुए कहा कि हमारे साफ-सफाई और सुरक्षा से बेफिक्र रहें। इसकी जिम्मेदारी हमारी है।

यह भी पढ़ें: क्या सच में एक्सीडेंट के बाद नाबालिग लड़के ने बनाई थी ‘आपत्तिजनक’ रील? वायरल वीडियो की सच्चाई आई सामने

कुछ लोगा का कहना है कि वीडियो को जानबूझकर बनाया गया है क्योंकि बड़े रेस्टोरेंट में किसी को अंदर आना मना होता है। सफाई कर्मचारी को पता था कि कोई शख्स वीडियो बना रहा है और वह कर्मचारी से बात भी करता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो