whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video : TTE ने मांगा टिकट तो करने लगे गुंडई, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पैर पकड़कर मांगी माफी

Mumbai Local AC Train :  मुंबई लोकल ट्रेन में AC का टिकट नहीं होने पर टीटीई ने जब जुर्माना लगाया तो एक यात्री ने मारपीट करनी शुरू कर दी। इसके बाद सामने आए वीडियो में शख्स पैर पकड़कर माफी मांगता दिखाई दिया।
10:32 AM Aug 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
video   tte ने मांगा टिकट तो करने लगे गुंडई  फिर हुआ कुछ ऐसा कि पैर पकड़कर मांगी माफी

Mumbai Local AC Train : मुंबई में 15 अगस्त को कुछ लोगों ने AC लोकल ट्रेन में टिकट चेक कर रहे टीटीई के साथ मारपीट की थी, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। बताया गया था कि एसी लोकल ट्रेन में सवार यात्री के पास AC लोकल का टिकट नहीं था, उनके पास फर्स्ट क्लास का टिकट था, जब TTE ने जुर्माना लगाया तो उसने हमला कर दिया था। इसके कुछ ही देर बाद यात्री पैर पड़कर माफी मांगता दिखाई दिया और लिखित में भी माफीनामा जमा किया है।

मुख्य टिकट निरीक्षक जसबीर सिंह ने मुंबई एसी लोकल ट्रेन में प्रथम श्रेणी के टिकट पर यात्रा कर रहे तीन यात्रियों को पकड़ा। जब हमने उन पर जुर्माना लगाया तो उसमें से एक अनिकेत भोसले नाम का शख्स बहस करने लगा और और मारपीट करना शुरू कर दिया। इसी बीच ट्रेन बोरीवली पहुंच गई और मैं उसे लेकर ट्रेन से उतारने लगा तो उसने मना कर दिया। उसने मेरे साथ मारपीट की, मेरी वर्दी फाड़ दी और इससे यात्रियों से वसूले गए 1500 रुपये भी गायब हो गए।

कुछ ही देर में पहुंची RPF और फिर...

इसके बाद कुछ देर तक ट्रेन रुकी रही, मैंने RPF को बुला लिया और नालासोपारा स्टेशन पर उन्हें पकड़ लिया गया। हम उसके ऊपर केस दर्ज करना चाहते थे लेकिन तब उसने अपनी गलती स्वीकार कर ली और माफी मांगी। उसने यह भी कहा कि माफी मांगने के साथ नुकसान की भरपाई भी करूंगा। अगर केस दर्ज हो गया तो मैं भविष्य में काफी मुश्किल में आ जाऊंगा। जसबीर सिंह के अनुसार, हम सभी ने उससे लिखित माफीनामा लिया और फिर चेतावनी देखकर उसे जाने दिया।


अब आरोपी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि आरोपी टीटीई के साथ बहस कर रहा है और हमला कर रहा है। वहीं दूसरे वीडियो में वह RPF और अन्य अधिकारियों के पैरों को पकड़ कर माफ कर देने की गुहार लगा रहा है। DPRO की तरफ से बताया गया कि शख्स ने माफी मांगी, इसके बाद उसके ऊपर कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की गई। यात्रियों से अनुरोध है कि वह स्टाफ के साथ बदतमीजी ना करें, ऐसा करने पर कार्रवाई हो सकती है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो