whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मुंबई स्टेशन पर किया था अश्लील डांस, उठा ले गई पुलिस! हाथ जोड़कर माफी मांगती दिखी डांसर

Dancer Viral Video : मुंबई लोकल ट्रेन में डांस करने वाली लड़की के खिलाफ RPF ने एक्शन लिया है। इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुलिसवालों के सामने माफी मांग रही है और लोगों से ट्रेन, स्टेशन पर डांस ना करने की अपील कर रही है।
06:29 PM Jul 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
मुंबई स्टेशन पर किया था अश्लील डांस  उठा ले गई पुलिस  हाथ जोड़कर माफी मांगती दिखी डांसर

Dancer Viral Video : मुंबई के रेलवे स्टेशन और प्लेटफॉर्म पर डांस के अश्लील वीडियो बनाकर शेयर करना एक डांसर को महंगा पड़ गया है। सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो शेयर करने वाली एक डांसर को RPF ने ना सिर्फ पकड़ लिया बल्कि उससे मांफी भी मंगवाई। स्टेशन, ट्रेन में अश्लील डांस करने वाली लड़की का अब माफी मांगने का वीडियो वायरल हो रहा है।

मनीषा डांसर नाम की लड़की सार्वजानिक जगहों पर जाकर अश्लील डांस के वीडियो रिकॉर्ड करती है। उसके वीडियो पर कई बार विवाद हो चुका है। हालांकि शायद ही उसे कभी अपने वीडियो के विवाद के चलते पुलिस स्टेशन जाना पड़ा हो। पिछले दिनों वह मुंबई गई थी। मुंबई में उसने मरीन ड्राइव पर डांस किया, फिर वह ट्रेन में डांस करती दिखी और अंत में CSTM स्टेशन पर भी भोजपुरी गाने पर डांस की थी। वीडियो देखने के बाद लोग भड़क गए और इस कर कार्रवाई की मांग की थी।

अब माफी मांगती दिखी मनीषा डांसर

अब उसका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह RPF के जवानों के साथ खड़ी है और अपने कर्मों की माफी मांग रही है। मनीषा का कहना है कि उसने रेलवे स्टेशन पर डांस किया था, जो गलत है। वह अब कभी ऐसा नहीं करेगी। इतना ही नहीं, उसने यह भी कहा कि मैं लोगों से भी अपील कर रही हूं कि रेलवे स्टेशन पर डांस ना करें।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि वीडियो में माफी मांगने से ज्यादा ऐसा लग रहा है कि वह खुद को प्रमोट कर रही है और पुलिसवाले उसकी सुरक्षा में खड़े हैं। इस लड़की ने खूब ड्रामा किया है और इसकी खूब शिकायतें थीं लेकिन अब जाकर मुंबई में कार्रवाई हुई है। अच्छी बात है, कहीं भी हो लेकिन ऐसे लोगों को सबक सिखाया जाना बहुत जरूरी है।

यह भी पढ़ें : शराब के नशे में स्कूल पहुंचे शिक्षक का वीडियो वायरल, ऐसा रोज होता है: बच्चों ने खोली पोल

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कैसे इन लोगों को सार्वजनिक जगह पर कुछ भी करने की छूट मिल जाती है, कोई इन्हें कुछ कहता क्यों नहीं है? उधर एक लड़की ने माफी मांगी थी और फिर वह इसी तरह के वीडियो बना रही है। एक अन्य ने लिखा कि इस तरह के लोगों को इसी से पॉपुलैरिटी मिलती है, इसीलिए वो और करते हैं लेकिन अब उन्हें सबक सिखाये जाने की जरूरत है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो