whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कैमरे में कैद हुई करतूत ने खोली पोल, वीडियो देख उठ जाएगा मुंबई पुलिस से भरोसा!

Mumbai Police Viral Video : मुंबई पुलिस का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में पुलिसकर्मियों की शर्मनाक करतूत दिखाई दे रही है। वीडियो वायरल होने के बाद चार पुलिसकर्मी सस्पेंड हुए हैं।
08:10 AM Sep 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
कैमरे में कैद हुई करतूत ने खोली पोल  वीडियो देख उठ जाएगा मुंबई पुलिस से भरोसा

Mumbai Police Viral Video : मुंबई पुलिस का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुंबई पुलिस के जवानों की करतूत कैद है। सबसे तेज, ईमानदार और एडवांस मानी जानी वाली मुंबई पुलिस का ये वीडियो देखकर आपका उस पर से भरोसा उठ सकता है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे एक सब इंस्पेक्टर और तीन कांस्टेबल मिलकर एक शख्स को फंसाने की साजिश रच रहे हैं।

क्या है वीडियो में?

वीडियो में देखा जा सकता है कि मुंबई पुलिस के दो अधिकारी एक व्यक्ति की तलाशी ले रहे हैं, जबकि दो अन्य अधिकारी पास में खड़े होकर देख रहे हैं। इसी बीच तलाशी ले रहा अधिकारी अपनी जेब से एक पैकेट निकालता है और व्यक्ति की जेब में डाल देता है। इसके बाद व्यक्ति को मुंबई पुलिस के अधिकारियों को हिरासत में ले लिया और 'ड्रग्स' की बरामदगी दिखाकर गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि ये जवान मुंबई के खार पुलिस स्टेशन के आतंकवाद निरोधक प्रकोष्ठ में तैनात थे। शुक्रवार की शाम को कलीना इलाके में एक जगह छापा मारा और इसके बाद डेनियल नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। डेनियल ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उन्हें नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) एक्ट के तहत फंसाने की धमकी दी थी।


पुलिसकर्मियों की करतूत वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस सवालों के घेरे में आ गई। बताया जा रहा है कि चारों को विभाग ने सस्पेंड कर दिया है। एक इंसान को झूठे केस में फंसाने की कोशिश करते पुलिस के जवानों का वीडियो सामने आने के बाद लोगों का कहना है कि मुंबई पुलिस पर अब भरोसा नहीं है।

यह भी पढ़ें : CT स्कैन में मरीज की टांगों में दिखा कुछ ऐसा, हैरान रह गए डॉक्टर; फोटो वायरल

वीडियो पर आ रहे कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सभी जगह पुलिस प्रशासन का यही हाल है और आम जन बेहाल हैं। एक ने लिखा कि आम इंसान को सीधा जेल भेजा जाता है और पुलिसकर्मी कुछ भी करें, बस सस्पेंड होते हैं। एक अन्य ने लिखा कि ये है हमारी ईमानदार, कर्मठ और मेहनती मुंबई पुलिस। एक अन्य ने लिखा कि मुंबई पुलिस की छवि सबसे ठीक थी लेकिन अब ये पुलिस सबसे भ्रष्ट हो चुकी है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो