खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mumbai Viral Video : चैम्पियंस को देखने पहुंची भीड़ में दिखा असली 'हीरो', हर कोई कर रहा सलाम

Mumbai Team India Victory Parade Viral Video : मुंबई में टीम इंडिया के स्वागत के लिए लाखों लोगों की भीड़ मरीन ड्राइव पर एकत्रित हुई थी। इसी भीड़ में एक महिला बेहोश हो गई, जिसे मुंबई पुलिस के 'हीरो' ने रेस्क्यू किया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।
11:33 AM Jul 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Mumbai Team India Victory Parade Viral Video : टी20 विश्व कप 2024 जीतने के बाद भारतीय टीम इंडिया लौटी तो पहले दिल्ली में स्वागत हुआ, पीएम मोदी ने सभी खिलाडियों से मुलाकात की। इसके बाद सभी भारतीय खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ का मुंबई में विक्ट्री परेड निकाला गया। लाखों की संख्या में लोग वानखेड़े स्टेडियम और मरीन ड्राइव के आस-पास एकत्रित हुए थे। भीड़ इतनी अधिक थी कि कई लोगों को सांस लेने में दिक्कत हुई तो कुछ बेहोश हो गए। इसी भीड़ में मौजूद एक असली हीरो का वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

बताया जा रहा है कि टीम इंडिया का स्वागत करने के लिए लाखों की संख्या में लोग एकत्रित हुए थे, भीड़ इतनी अधिक थी कि जगह ही कम पड़ गई। बताया जा रहा है कि लाखों लोग पहुंच गए थे, जिसकी वजह से कुछ फैंस के लिए मुसीबत बन गई। अनियंत्रित भीड़ के कारण कई क्रिकेट फैंस घायल हो गए तो कुछ को सांस लेने में दिक्कत आई। इससे कई लोग बेहोश भी हो गए।

बेहोश लड़की को 'हीरो' ने किया रेस्क्यू 

ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़की जब बेहोश हो गई तो पुलिसकर्मी 'हीरो' बनकर वहां पहुंचा। बेहोश लड़की को कंधे पर रखकर पुलिसवाला भीड़ से निकलने की कोशिश करने लगा लेकिन अनियंत्रित भीड़ में उसे काफी परेशानी हो रही थी। अंत में वह किसी तरह लड़की को बाहर निकालने में कामयाब हो गया। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पुलिसकर्मी को रियल लाइफ हीरो बताकर जमकर तारीफ कर रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि लड़कियों को इतनी बड़ी भीड़ में क्यों रहना अच्छा लगता है क्या? वहां उनके साथ कई तरह की समस्याएं हो सकती हैं और हमारे पुलिसकर्मियों के लिए इसे संभालना मुश्किल हो जाता है। एक ने लिखा कि ऐसे ही नहीं मुंबई पुलिस दुनिया में फेमस है। मुंबई पुलिस को सलाम है। एक ने लिखा कि अलीगढ़ में अभी इतना बड़ा हादसा हुआ लेकिन कोई सीख लेने को तैयार नहीं है। अगर यहां भी भगदड़ मच जाती तो कौन जिम्मेदार होता?

Advertisement

यह भी पढ़ें : गले लगाया, सिर चूमा, बेटे रोहित से मिलने डॉक्टर की Appointment छोड़कर पहुंची मां

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि हमारी मुंबई पुलिस रियल लाइफ में हीरो है। एक ने लिखा कि इतनी भीड़ में दीदी को जाने की क्या जरूरत थी। आखिर लोग सबको भगवान मानकर क्यों अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं। एक अन्य ने लिखा कि ये है हमारे देश की जनता, जो अभी हाथरस के कांड को भूली नहीं और फिर उसी तरह की भीड़ में शामिल हो गई।

Advertisement
Tags :
Mumbai policeTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement