चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Viral Video: नशे में धुत्त लड़कियां पुलिस से भिड़ीं, खींचे कपड़े, गलत इशारे, दांतों से काटा

Mumbai Virar Drunk Girls Viral Video: रात के अंधेरे में मुंबई की सड़कों पर तीन लड़कियों ने नशे में पूरा शहर हिला दिया। लड़कियां इतनी धुत थीं कि पुलिस से ही भिड़ गईं और उनके कपड़े खींचने लगीं। देखें मुंबई में विरार की लड़कियों का वायरल वीडियो।
04:40 PM May 09, 2024 IST | Prerna Joshi
Mumbai Virar Drunk Girls Viral Video
Advertisement

Drunk Girls Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी रील्स के चक्कर में कहीं भी डांस करने लगती हैं तो कभी स्टंट वीडियो शूट करने लगती हैं। इस बीच मुंबई के विरार से एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जहां नशे में टल्ली कुछ लडकियां पुलिसवालों से ही उलझ गईं।

Advertisement

आपको बता दें कि लड़कियों ने पहले बार के बाहर बवाल मचाना शुरू कर दिया जिससे भारी भीड़ जमा होने लगी। पुलिस को इसकी सूचना मिली और मौके पर पहुंचने पर लड़कियां उनसे ही भिड़ गईं।

बार में डिनर करने आई थी लड़कियां

मिली जानकारी के मुताबिक तीनों लड़कियां विरार के पंखा फास्ट नाम के बार एंड रेस्टोरेंट में डिनर के लिए आई थीं जहां ड्रिंक करने के बाद उन्हें खुद पर कंट्रोल नहीं रहा। नशे में टल्ली लड़कियों की दूसरे लोगों से कहासुनी हो गई। जब पुलिस ने उन्हें बाहर निकलने को कहा तो वे बाहर हुड़दंग मचाने लगीं।

Advertisement

नशे में धुत लड़कियां अजीबोगरीब हरकतें करने लगीं जिस वजह से काफी भीड़ जमा हो गई। जब और पुलिसवालों को बुलाया गया तो स्थिति को काबू में करते समय लड़कियों ने उनसे गालीगलौच करनी शुरू कर दी। लड़कियां पुलिसवालों की वर्दी खींचने लगीं।

पुलिस कस्टडी में भेजी गई लड़कियां

यह वीडियो साेशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस मामले में यह भी सामने आया कि एक लड़की ने एक पुलिसकर्मी को दांतों से काट लिया। विरार शहर पुलिस के मुताबिक लड़कियों के पब्लिक प्लेस पर हुड़दंग करने और पुलिस से उलझने को लेकर मामला दर्ज कर दिया है। अर्नाला पुलिस स्टेशन में पुलिस को चोट पहुंचाने के आरोप में धारा 353, 323, 325, 504 और 506 के अंतर्गत कार्रवाई की गई है। पुलिस ने लड़कियों को अरेस्ट करने के बाद कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके अलावा कोर्ट ने तीनाें लड़कियों को एक दिन के लिए पुलिस कस्टडी में भेजा।

यह भी पढ़ें: यूपी के बुलंदशहर में बम की तरह फटी मारु‍त‍ि वैन, देखें Video

Advertisement
Tags :
drunk girlTrending NewsViral News Today
Advertisement
Advertisement