whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video : दुल्हन के Ex ने स्टेज पर दूल्हे पर बरसाए मुक्के ही मुक्के! सन्न रह गए सब

Wedding Fight Viral Video : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए हैं। तभी एक शख्स स्टेज पर पहुंचा और दूल्हे की पिटाई करने लगा। दावा किया जा रहा है कि पिटाई करने वाला शख्स दुल्हन का Ex था।
02:31 PM May 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
video   दुल्हन के ex ने स्टेज पर दूल्हे पर बरसाए मुक्के ही मुक्के  सन्न रह गए सब

Wedding Fight Viral Video : शादी के स्टेज पर लोग दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचते हैं, फोटो क्लिक करवाते हैं और गिफ्ट देते हैं लेकिन क्या कोई बदला लेने के लिए शादी के स्टेज पर मारपीट कर सकता हैं? एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि दुल्हन के पूर्व प्रेमी ने स्टेज पर दूल्हे पर मुक्कों की बारिश कर दी।

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए हैं। इसी बीच एक शख्स स्टेज पर चढ़ता है, पहले वह फोटो क्लिक करवाया और दूल्हे के सामने पहुंचते ही उस पर हमला कर देता है। शख्स ने दूल्हे के चेहरे पर एक के बाद एक कई मुक्के जड़ दिए।

शख्स ने जैसे ही हमला किया, तुरंत दुल्हन बचाव के लिए खड़ी हो गई और अन्य लोग भी स्टेज पर पहुंच गए। शख्स को काबू किया और उसकी पिटाई की। दावा किया जा रहा है कि दुल्हन और पिटाई करने वाला शख्स एक ही स्कूल में पढ़ाते हैं और दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। जब दुल्हन ने किसी और से शादी की तो उसने बदला लेने के लिए दूल्हे की पिटाई की। हालांकि हम इस दावे की पुष्टि नहीं करते हैं।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर बड़ी संख्या में लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा है कि ये सब रियल में भी होता है। एक ने लिखा कि हो सकता है कि गलती लड़की की हो और वो दोनों लड़कों को धोखा दे रही हो। एक अन्य ने लिखा कि जब आप अपनी गलती से फेल हो जाते हैं तो इसी तरह का गुस्सा आता है।

यह भी पढ़ें : गर्लफ्रेंड को गोद में बैठा स्टाइल मार रहा था शख्स, बाइक समेत उठा ले गई पुलिस

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि इसमें दूल्हे की क्या गलती थी भाई? उसकी क्यों पिटाई की? एक अन्य ने लिखा कि हिम्मत तो देखो, उसकी शादी में जाकर उसी को पीट रहा है। इसके बाद तो इस लड़के की खूब पिटाई हुई होगी। एक अन्य ने लिखा कि शायद ही कोई इस तरह का इंतकाम लेने की सोच रखता हो।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो