चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लड़कियों के हिप्स पर थप्पड़ मार हो जाता फरार, UP पुलिस ने बना दी ऐसी हालत; वीडियो हो रहा वायरल

Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें एक बाइक सवार शख्स एक लड़की को पीछे से थप्पड़ मारकर फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है।
07:03 AM Jun 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हुआ, वीडियो में एक बाइक सवार शख्स सड़क पर चल रही लड़की के साथ छेड़खानी कर फरार होता दिखाई दे रहा है। इसका एक वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस भी एक्टिव हुई। इसके बाद इस शख्स का नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने पैरों पर चल भी नहीं पा रहा है।

Advertisement

चौंकाने वाला वीडियो हुआ था वायरल

सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हुआ, जिसमें मुजफ्फरनगर में एक बाइक सवार शख्स सड़क किनारे चल रही एक लड़की को पीछे से थप्पड़ मारता दिखाई दिया। बताया गया कि ये शख्स लड़की के हिप्स पर थप्पड़ मारकर वहां से भाग गया।

घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और फिर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने इसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की।लोगों ने बताया कि यह व्यक्ति आदतन अपराधी है। लगातार इस तरह की हरकतें कर रहा था। लड़कियों को डराने के लिए एसिड की बोतल लेकर घूमता था। हालांकि अब ये पुलिस की गिरफ्त में है। शख्स का नाम सलमान बताया जा रहा है।

देखिए वीडियो

Advertisement

वहीं अब नया वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में आरोपी शख्स पुलिस की गिरफ्त में हैं लेकिन अपने पैरों पर खड़ा भी नहीं हो पा रहा है। बताया गया कि इसका एनकाउंटर भी नहीं हुआ है लेकिन अब ये पैरों पर क्यों नहीं चल पा रहा है, इसको लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

यह भी पढ़ें : सू-सू की एक बूंद से दोस्त बना कातिल! धारदार हथियार से चेहरे पर किए ताबड़तोड़ वार, बेरहमी से की हत्या

आरोपी सलमान की शर्मनाक हरकत को देखकर जिस तरह लोग भड़के हुए थे, उसकी त्वरित गिरफ्तारी के बाद लोग UP पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अब लोगों का कहना है कि इस शख्स को कड़ी से कड़ी सजा मिले, जिससे ये शख्स दोबारा लड़कियों की तरफ देखने से भी डरे।

Advertisement
Tags :
Trending NewsUP PoliceViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement