whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 फार्मेट से विराट कोहली और रोहित शर्मा के संन्यास पर वायरल हुए मीम्स, लिखा-एक युग का अंत

End of An EARA Trending on X : विराट कोहली और रोहित शर्मा ने भारत को टी20 विश्व कप जितने के बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों से संन्यास की घोषणा की है, जिसमें बाद सोशल मीडिया पर तमाम लोग इसे एक युग का अंत कह रहे हैं ।
12:53 PM Jun 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
t20 फार्मेट से विराट कोहली और रोहित शर्मा के संन्यास पर वायरल हुए मीम्स  लिखा एक युग का अंत

End of An EARA Trending on X : भारतीय टीम ने टी 20 वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ्रीका को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। 16 साल बाद भारतीय टीम को एक बड़ी जीत मिली तो पूरा देश खुशी से झूम उठा। एक तरफ जहां देश विश्व चैंपियन बन गया तो वहीं टीम के दो बड़े खिलाड़ियों ने टी 20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। विश्व के महान खिलाड़ियों में शामिल विराट कोहली और रोहित शर्मा ने सन्यास लेने का ऐलान कर दिया।

विराट कोहली और रोहित शर्मा ने जब टी20 विश्व कप जिताने के बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों से संन्यास की घोषणा की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर END OF AN EARA ट्रेंड करने लगा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर यूजर्स दोनों के योगदान को याद कर रहे हैं।

विराट कोहली ने कहा कि यह मेरा आखिरी टी20 विश्व कप था, यह बिल्कुल वही है जो हम हासिल करना चाहते थे।। वहीं रोहित शर्मा ने कहा कि यह मेरा आखिरी [टी20I] मैच भी था। अलविदा कहने का इससे बेहतर समय नहीं हो सकता। मैंने भारत के लिए अपना करियर इसी फॉर्मेट में खेलते हुए शुरू किया था। मैं कप जीतना चाहता था।

सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे रिएक्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 30 जून को भारतीय क्रिकेट टीम से फोन पर बात की और पूरी टीम को जीत की बधाई दी। रोहित शर्मा को उनकी शानदार कप्तानी के लिए बधाई दी औ टी20 करियर की सराहना की। प्रधानमंत्री ने फाइनल में विराट कोहली की पारी और भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान की भी सराहना की।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो