खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Nag Panchami: घर की नागिन कोई न पूजे, बाहर के सांपों को पिलाएं दूध... ये हैं नाग पंचमी के मजेदार जोक्स

Nag Panchami 2024 Funny Jokes: क्या आप भी नाग पंचमी को फ्रेंडशिप डे के रूप में कुछ खास दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करने वाले हैं या फिर अपनी पत्नी को अलग अंदाज में बधाई देना चाहते हैं? तो आइए मजेदार चुटकुले पर नजर डालते हैं जिन्हें आप नाग पंचमी में भेज सकते हैं।
01:39 PM Aug 08, 2024 IST | Simran Singh
नागपंचमी के चुटकुले

Nag Panchami Funny Jokes 2024: नाग पंचमी के अवसर पर जहां एक तरफ लोग घरों में पूजा-अर्चना करते हैं। वहीं, दूसरी तरफ लोग सोशल मीडिया पर एक दूसरे के मजे लेते हुए भी नजर आते हैं। मजाकिया दुनिया में नाग पंचमी का पर्व कुछ अलग ही तरह से सेलिब्रेट किया जाता है। इस दिन दोस्तों के लिए नाग पंचमी का दिन फ्रेंडशिप डे के तौर पर जाना जाता है, तो बॉयफ्रेंड या पति के लिए ये दिन नागिन दिवस के तौर पर मनाया जाता है। सोशल मीडिया पर तमाम मीम्स की लाइन लग जाती है। यहां तक कि ट्विटर समेत अन्य प्लेटफॉर्म पर #NagPanchami का हैशटैग भी काफी ट्रेंड करता है।

अगर आप भी अपने दोस्त, पत्नी, पति, गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड या फिर परिवार के किसी सदस्य को नाग पंचमी के अवसर पर मजेदार जोक्स (Jokes on Naag Panchami) के साथ विश करना चाहते हैं, तो आइए नागपंचमी के मजेदार जोक्स पर एक बार नजर डालते हैं।

नाग पंचमी के अवसर पर आप अलग-अलग तरह से अपने दोस्त या रिश्तेदारों को बधाइयां दे सकते हैं। थोड़े मजाक-मस्ती करने का मूड हो तो ये जोक भेजकर सामने वाले के चेहरे पर हंसी ला सकते हैं।

ये जोक आप अपनी पत्नी को नाग पंचमी के अवसर पर भेज सकते हैं। इसके बाद पत्नी का डसाना पक्का है। इसलिए अपने रिस्क पर ही इस जोक को अपनी पत्नी को सुनाना या पढ़ाना।

नाग पंचमी पर सभी विवाहित पुरुषों के लिए ये जोक बड़ा मजेदार हो सकता है। आप इसे अपनी पत्नी को भेज सकते हैं लेकिन इसे पढ़ने के बाद आपकी पत्नी आपका क्या हाल करेंगी, ये तो नाग देवता ही जाने।

ये भी पढ़ें- 99 का चक्कर… 89 में छुपा है एक अलग अंक, खोज पाओ तो जानें

अगर आप अपने दोस्त को अक्सर उनकी पत्नी को लेकर चिढ़ाते रहते हैं, तो उन्हें इस तरह का जोक भेज सकते हैं। उन्हें ये चुटकुला बहुत पसंद आ सकता है और वो अपनी पत्नी को भी इसे देखना पसंद करेंगे।

अपने पप्पू दोस्त को भी मजे-मजे में ऐसे जोक्स भेज सकते हैं। नागपंचमी की बधाई देने के साथ-साथ उन्हें थोड़ा हंसा भी सकते हैं। न चाहते हुए भी वो हंसने पर मजबूर हो जाएंगे।

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को मजेदार चुटकुला भेजना चाहते हैं तो इस नाग पंचमी पर उन्हें ये चुटकुला भेज सकते हैं। चाहें तो अपनी दोस्त को भी ऐसे मजेदार जोक्स भेजकर मजे ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें- 9 के बीच में छिपे हैं कितने 6? 10 सेकंड में दें जवाब

Open in App Tags :
memesNag Panchaminag panchami memes on friendsTrending Newsviral memes