whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

स्कूली बच्ची के साथ छेड़खानी करते ऑटो ड्राइवर का वीडियो वायरल, मर्सिडीज के LOGO से पकड़ा गया आरोपी

Nagpur Auto Driver Viral Video : नागपुर पुलिस ने ऑटो में स्कूली छात्र से छेड़खानी करने वाली आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। वायरल वीडियो में ऑटो का नंबर प्लेट भी दिखाई नहीं दे रहा था, जानिए कैसे 'मर्सिडीज' के लोगो से पुलिस ने आरोपी को पकड़ा।
03:56 PM May 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
स्कूली बच्ची के साथ छेड़खानी करते ऑटो ड्राइवर का वीडियो वायरल  मर्सिडीज के logo से पकड़ा गया आरोपी

Nagpur Auto Driver Viral Video : महिलाओं के साथ साथ बच्चियों छात्रों के छेड़खानी और आपत्तिजनक हरकतों के मामले बढ़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक ऑटो चालक एक छात्रा के साथ शर्मनाक हरकत करता दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद इसे देख सब सन्न हैं और यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि रिक्शा चालकों की हिम्मत कैसे?

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक ऑटो में छात्रा बैठी हुई है। ऑटो एक सुनसान जगह पर खड़ा है। इसी दौरान मौका पाकर ऑटो चालक बच्ची के साथ छेड़खानी करने लगा। छात्रा खुद का बचाव करने की कोशिश करती दिखाई दी लेकिन ऑटो चालक उसके साथ छेड़खानी करता रहा।

हालांकि किसी शख्स ने दूर से इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। हालांकि वीडियो में ऑटो का नंबर नहीं रिकॉर्ड हुआ था। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस भी एक्टिव हो गई और ऑटो की तलाश करने लगी। ऑटो का नंबर ना होने से पुलिस के साथ आरोपी को खोजना एक बड़ी चुनौती थी लेकिन पुलिस को एक क्लू मिल ही गया।


वीडियो को ध्यान से देखने पर पुलिस वालों को पता चला कि ऑटो पर मर्सिडीज का लोगो लगा हुआ है। बस इसी के आधार पर पुलिस ने तलाश तेज कर दी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान दिघोरी नाका के राउत नगर निवासी 27 साल विशाल देशमुख के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ POCSO का मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें : फ्लाइट में बैठे-बैठे आई नींद तो महिला ने लगाया अनोखा जुगाड़, वीडियो देख नहीं रुक रही हंसी

पुलिस ने बताया कि ऑटो ड्राइवर पीड़ित लड़की के परिवार का जानकार था। परिवार ने FIR दर्ज कराने से मना कर दिया लेकिन नागपुर पुलिस निरीक्षक लक्ष्मण केंद्रे ने कहा कि हमने खुद ही FIR दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है। उन्होंने बच्चों के माता पिता से आग्रह किया कि छात्रों के व्यवहार पर नजर रखें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो