खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

स्कूली बच्ची के साथ छेड़खानी करते ऑटो ड्राइवर का वीडियो वायरल, मर्सिडीज के LOGO से पकड़ा गया आरोपी

Nagpur Auto Driver Viral Video : नागपुर पुलिस ने ऑटो में स्कूली छात्र से छेड़खानी करने वाली आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। वायरल वीडियो में ऑटो का नंबर प्लेट भी दिखाई नहीं दे रहा था, जानिए कैसे 'मर्सिडीज' के लोगो से पुलिस ने आरोपी को पकड़ा।
03:56 PM May 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Nagpur Auto Driver Viral Video : महिलाओं के साथ साथ बच्चियों छात्रों के छेड़खानी और आपत्तिजनक हरकतों के मामले बढ़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक ऑटो चालक एक छात्रा के साथ शर्मनाक हरकत करता दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद इसे देख सब सन्न हैं और यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि रिक्शा चालकों की हिम्मत कैसे?

Advertisement

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक ऑटो में छात्रा बैठी हुई है। ऑटो एक सुनसान जगह पर खड़ा है। इसी दौरान मौका पाकर ऑटो चालक बच्ची के साथ छेड़खानी करने लगा। छात्रा खुद का बचाव करने की कोशिश करती दिखाई दी लेकिन ऑटो चालक उसके साथ छेड़खानी करता रहा।

हालांकि किसी शख्स ने दूर से इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। हालांकि वीडियो में ऑटो का नंबर नहीं रिकॉर्ड हुआ था। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस भी एक्टिव हो गई और ऑटो की तलाश करने लगी। ऑटो का नंबर ना होने से पुलिस के साथ आरोपी को खोजना एक बड़ी चुनौती थी लेकिन पुलिस को एक क्लू मिल ही गया।


वीडियो को ध्यान से देखने पर पुलिस वालों को पता चला कि ऑटो पर मर्सिडीज का लोगो लगा हुआ है। बस इसी के आधार पर पुलिस ने तलाश तेज कर दी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान दिघोरी नाका के राउत नगर निवासी 27 साल विशाल देशमुख के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ POCSO का मामला दर्ज किया गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : फ्लाइट में बैठे-बैठे आई नींद तो महिला ने लगाया अनोखा जुगाड़, वीडियो देख नहीं रुक रही हंसी

पुलिस ने बताया कि ऑटो ड्राइवर पीड़ित लड़की के परिवार का जानकार था। परिवार ने FIR दर्ज कराने से मना कर दिया लेकिन नागपुर पुलिस निरीक्षक लक्ष्मण केंद्रे ने कहा कि हमने खुद ही FIR दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है। उन्होंने बच्चों के माता पिता से आग्रह किया कि छात्रों के व्यवहार पर नजर रखें।

Advertisement
Tags :
nagpurTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement