whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पीएम मोदी को सामने देख फफककर रो पड़ी महिला, बोली - सपना पूरा हो गया!

Narendra Modi Viral Video : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक जनसभा को संबोधित करने के लिए बिहार के सारण पहुंचे थे, जहां उनके स्वागत में खड़ी एक महिला फफककर रो पड़ी। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।
04:55 PM May 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
पीएम मोदी को सामने देख फफककर रो पड़ी महिला  बोली   सपना पूरा हो गया

Narendra Modi Viral Video : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के दौरे पर हैं। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उन्होंने 12 मई को पटना में एक रोड शो किया और फिर सोमवार को वह सारण पहुंचे। सारण पहुंचे पीएम मोदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हेलीकॉप्टर से उनके उतरते ही एक महिला फूट फूटकर रो पड़ी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार चुनावी सभाओं को संबोधित कर BJP और NDA गठबंधन के लिए वोट मांग रहे हैं। रविवार को प्रधानमंत्री ने पटना में रोड शो किया और फिर सोमवार को सारण पहुंचे, जहां उनके स्वागत में खड़ी महिलाएं भावुक हो गईं।

हेलीपैड पर खड़ी दो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री का हाथ जोड़कर स्वागत किया। दोनों भावुक थीं। एक महिला तो फफककर रो रही थी। रोते हुए महिला ने कहा कि आज हमारा सपना पूरा हो गया। पीएम मोदी से उन्होंने जय श्री राम कहा। इसके बाद पीएम मोदी ने सिर पर हाथ फेरकर कर आशीर्वाद दिया।


यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि पीएम मोदी लोगों के मन में समा गए हैं। कुछ लोग पसंद करते हैं तो कुछ नापसंद। एक ने लिखा कि पीएम मोदी का महिलाएं बहुत सम्मान करती हैं। महिलाएं उनके लिए प्रार्थना करती हैं।

यह भी पढ़ें : कोच के अंदर ‘टिंकू जिया’ पर अजीब डांस का वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि 13 अप्रैल को चुनाव प्रचार शुरू करने से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पटना साहिब गुरुद्वारा पहुंचे। यहां मत्था टेंकने के बाद प्रधानमंत्री मोदी सेवा भी करते दिखाई दिए। प्रधानमंत्री मोदी ने प्रसाद वितरण किया और फिर चुनाव प्रचार के लिए गए। सोमवार को पीएम मोदी ने बिहार में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित किया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो