होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

हाईवे पर बनी थी मजार, फोटो हुआ वायरल तो रात में बुलडोजर लेकर पहुंचा प्रशासन

Nashik-Chandwad Highway Tomb : नासिक-चंदवाड हाईवे के बीच में बनी एक मजार को लेकर बीजेपी विधायक नितेश राणे ने कहा कहा था कि अगर यह मजार नहीं हटाई गई तो पास में ही हम एक मंदिर बना देंगे। फोटो वोरल होने के बाद प्रसाशन ने इस मजार को हटा दिया है।
02:23 PM Mar 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Nashik-Chandwad Highway
Advertisement

Nashik-Chandwad Highway Tomb : महाराष्ट्र के नासिक का एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, इस फोटो में हाईवे के बीच में एक मजार बनाई गई थी। फोटो वायरल होने के बाद इस पर खूब बवाल हुआ। कई लोगों ने कहा कि अगर इस मजार को नहीं हटाया गया तो वहां एक मंदिर भी बनाया जाएगा। कहा जा रहा है कि फोटो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया और रात में ही बुलडोजर लेकर पहुंच गया।

Advertisement

हाईवे पर बनी थी मजार 

मामला महाराष्ट्र के नासिक-चंदवाड हाईवे का है, जहां डिवाइडर के बीच में ही एक मजार बना दी गई थी। बीजेपी विधायक नितेश राणे ने इसको लेकर सवाल उठाया और कई आरोप लगाए थे। नितेश राणे का कहना था कि इस मजार पर फूल चढ़ाने किए मालेगांव से मौलाना को बुलाया गया था।

वहीं बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया कि मजार बनाने के लिए एक अधिकारी ने 20 हजार रुपये भी लिए, इसकी शिकायत नितिन गडकरी से भी की गई। नितेश राणे ने कहा था कि अगर हाईवे के बीच में बनी मजार पर बुलडोजर नहीं चला तो हम वहीं पर हनुमान मंदिर बनाएंगे।

देखिए वीडियो


इसके बाद इस मजार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई और प्रशासन पर सवाल उठने लगे। अब एक और तस्वीर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि मजार वाली जगह पर कुछ अधिकारी और बुलडोजर पहुंच हुआ है। इस मजार को प्रसाशन ने हटा दिया है।

Advertisement


मजार हटाए जाने की फोटो शेयर कर नितेश राणे ने लिखा कि ये हिन्दू सरकार है, याद रखना। नितेश राणे के इस पोस्ट पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक ने लिखा कि अच्छा किया कि उसे हटा दिया , अब जितने में इस तरह मजार या मंदिर बने हैं, सब पर कार्रवाई हो। एक ने लिखा कि हिन्दू सरकार है ठीक है लेकिन कम से कम से अवैध निर्माण पर कार्रवाई हुई है, ये कहने में क्या दिक्कत है?

बता दें कि सोशल मीडिया पर तमाम लोग इस कार्रवाई पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ इसे धार्मिक चश्मे से देख रहे हैं तो कुछ का कहना है कि इस तरह के अवैध निर्माण पर कार्रवाई होनी ही चाहिए चाहे वो किसी धर्म से जुड़े क्यों न हों।

Open in App
Advertisement
Tags :
nitesh raneTrending NewsViral Photo
Advertisement
Advertisement