whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Watch Video: ट्रेन में AC सीट के लिए रिश्वत लेता कैमरे में कैद हुआ TTE, बोला- कोई नहीं करेगा परेशान

Nauchandi Express train TTE caught on camera taking bribe: नौचंदी एक्सप्रेस में यात्री से एसी सीट के लिए रिश्वत लेते हुए टीटीई का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो के सामने आने के बाद टीटीई को सस्पेंड कर दिया गया।
02:48 PM Nov 09, 2023 IST | khursheed
watch video  ट्रेन में ac सीट के लिए रिश्वत लेता कैमरे में कैद हुआ tte  बोला  कोई नहीं करेगा परेशान

Nauchandi Express train TTE caught on camera taking bribe: त्योहारी सीजन आते ही ट्रेनों में भीड़भाड़ बढ़ जाती है। ऐसे में लोगों को सीट बुकिंग के लिए भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। ट्रेन की सीट को लेकर ही एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक टीटीई यात्री को एसी सीट दिलाने के लिए रिश्वत लेता है। दरअसल, नौचंदी एक्सप्रेस के थर्ड एसी कोच में मेरठ जा रहे एक यात्री से बर्थ के लिए टीटीई द्वारा रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। नौचंदी एक्सप्रेस ट्रेन प्रयागराज से सहारनपुर जा रही थी। इसी दौरान टीटीई ने एक यात्री को एसी सीट दिलाने के लिए रिश्वत ली, जिसका वीडियो सामने आया है। वीडियो वायरल होने के बाद कथित तौर टीटीई को निलंबित कर दिया गया है।

टीटीई को किया गया सस्पेंड

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नौचंदी एक्सप्रेस में टीटीई यात्री से ट्रेन में एसी सीट के लिए रिश्वत लेता है। कथित तौर पर बताया जा रहा है कि टीटीई ने यात्री से एसी सीट दिलाने के लिए रिश्वत ली। साथ ही जब यात्री ने पूछा कि हमें कोई परेशान तो नहीं करेगा तो बोला कि मैं गारंटी देता हूं कि आपको हापुर तक कोई परेशान नहीं करेगा। हालांकि, बताया जा रहा है कि वीडियो के वायरल होने के बाद टीटीई को रिश्वत लेने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Watch Video: महिला ने पुलिसवाले से पूछा- हेलमेट किधर हैं… यूजर्स बोले – मैडम आपकी सीट बेल्ट कहां है?

रिश्वत लेने पर की जाएगी सख्त कार्रवाई

उत्तर रेलवे के मुरादाबाद रेलवे डिवीजन के सीनियर डीसीएम सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि कथित तौर पर रिश्वत लेने के आरोप में टीटीई को तुरंत निलंबित कर दिया गया है। साथ ही कहा गया है कि किसी भी तरह की लापरवाही और यात्रियों को अनुचित सुविधाएं प्रदान करने के बदले रिश्वत लेने के मामले में कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: महिला को लॉटरी की सनक ने किया बर्बाद, क्रेडिट कार्ड और लोन सर्विस से लिया 29 लाख का कर्ज, जीते सिर्फ 11 हजार

(Clonazepam)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो