खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Watch Video: ट्रेन में AC सीट के लिए रिश्वत लेता कैमरे में कैद हुआ TTE, बोला- कोई नहीं करेगा परेशान

Nauchandi Express train TTE caught on camera taking bribe: नौचंदी एक्सप्रेस में यात्री से एसी सीट के लिए रिश्वत लेते हुए टीटीई का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो के सामने आने के बाद टीटीई को सस्पेंड कर दिया गया।
02:48 PM Nov 09, 2023 IST | khursheed
Advertisement

Nauchandi Express train TTE caught on camera taking bribe: त्योहारी सीजन आते ही ट्रेनों में भीड़भाड़ बढ़ जाती है। ऐसे में लोगों को सीट बुकिंग के लिए भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। ट्रेन की सीट को लेकर ही एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक टीटीई यात्री को एसी सीट दिलाने के लिए रिश्वत लेता है। दरअसल, नौचंदी एक्सप्रेस के थर्ड एसी कोच में मेरठ जा रहे एक यात्री से बर्थ के लिए टीटीई द्वारा रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। नौचंदी एक्सप्रेस ट्रेन प्रयागराज से सहारनपुर जा रही थी। इसी दौरान टीटीई ने एक यात्री को एसी सीट दिलाने के लिए रिश्वत ली, जिसका वीडियो सामने आया है। वीडियो वायरल होने के बाद कथित तौर टीटीई को निलंबित कर दिया गया है।

Advertisement

टीटीई को किया गया सस्पेंड

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नौचंदी एक्सप्रेस में टीटीई यात्री से ट्रेन में एसी सीट के लिए रिश्वत लेता है। कथित तौर पर बताया जा रहा है कि टीटीई ने यात्री से एसी सीट दिलाने के लिए रिश्वत ली। साथ ही जब यात्री ने पूछा कि हमें कोई परेशान तो नहीं करेगा तो बोला कि मैं गारंटी देता हूं कि आपको हापुर तक कोई परेशान नहीं करेगा। हालांकि, बताया जा रहा है कि वीडियो के वायरल होने के बाद टीटीई को रिश्वत लेने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है।

 

Advertisement

ये भी पढ़ें: Watch Video: महिला ने पुलिसवाले से पूछा- हेलमेट किधर हैं… यूजर्स बोले – मैडम आपकी सीट बेल्ट कहां है?

रिश्वत लेने पर की जाएगी सख्त कार्रवाई

उत्तर रेलवे के मुरादाबाद रेलवे डिवीजन के सीनियर डीसीएम सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि कथित तौर पर रिश्वत लेने के आरोप में टीटीई को तुरंत निलंबित कर दिया गया है। साथ ही कहा गया है कि किसी भी तरह की लापरवाही और यात्रियों को अनुचित सुविधाएं प्रदान करने के बदले रिश्वत लेने के मामले में कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: महिला को लॉटरी की सनक ने किया बर्बाद, क्रेडिट कार्ड और लोन सर्विस से लिया 29 लाख का कर्ज, जीते सिर्फ 11 हजार

(Clonazepam)

Advertisement
Tags :
Nauchandi Express trainTTE caught on camera taking bribeViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement