whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मोदी जी के साथ हो गई Cheating! सेंट्रल हॉल में कई नेताओं की हरकत कैमरे में हुई कैद, Video Viral

NDA Parliamentary Meeting Viral Video : NDA की बैठक में शामिल हुए कई नेता एक ही गुलदस्ते को बार-बार पीएम मोदी को भेंट करते दिखाई दिए, इतना ही नहीं, कुछ नेता तो गुलदस्ते को छीनते भी दिखाई दिए।
07:46 AM Jun 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
मोदी जी के साथ हो गई cheating  सेंट्रल हॉल में कई नेताओं की हरकत कैमरे में हुई कैद  video viral

NDA Parliamentary Meeting Viral Video : NDA को बहुमत मिलने के बाद पुरानी संसद के सेंट्रल हॉल में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस) की बैठक हुई। इस बैठक में NDA के सभी घटक दल शामिल हुए और प्रधानमंत्री को नेता चुना गया। इसके बैठक में शामिल हुए नेताओं ने पीएम मोदी को बधाई दी। इसी दौरान गजब का नजारा देखने को मिला, जब मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री गुलदस्ते की खींचातानी करते दिखाई दिए।

गुलदस्ते की लड़ाई का वीडियो वायरल!

नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद वहां मौजूद सभी नेता उनके पास जाकर बधाई दे रहे थे। कुछ लोग गुलदस्ता लेकर पहुंचे थे तो कुछ खाली हाथ ही मीटिंग में शामिल हुए थे। हालांकि जब पीएम मोदी को बधाई देने की बारी आई तो सभी गुलदस्ता खोजने लगे।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कई नेताओं ने एक ही गुलदस्ते को कई बार प्रधानमंत्री को दिए। एक वीडियो में उत्तर प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्रियो में गुलदस्ते को लेकर मजेदार संघर्ष होता दिखाई दिया। पीएम मोदी को मिले गुलदस्ते को उत्तराखंड सीएम पुष्कर धामी ने पीछे रखने की कोशिश की तो यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य उसे खींचने लगे।

देखिए वायरल हो रहे वीडियो

दरअसल दोनों नेता बिना ही गुलदस्ते के पीएम को बधाई देने पहुंचे थे लेकिन जब किसी दिया हुआ गुलदस्ता उनके सामने आया तो दोनों उसे पकड़ने के लिए लपक पड़े। हालांकि केशव प्रसद मौर्य को इसमें कामयाबी मिली और ब्रजेश पाठक ने दूसरे गुलदस्ते का इंतजार किया।

यह भी पढ़ें : भाजपा की जीत के लिए देवी मां को काटकर चढ़ा दी उंगली, बोला- और खुशी होती अगर…

गुलदस्ते को लेकर हुआ ये मजेदार संघर्ष कैमरे में रिकॉर्ड हुआ और छोटा सा हिस्सा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूपी के उपमुख्यमंत्रियों के अलावा भी कई अन्य नेताओं के भी वीडियो वायरल हुए, जो एक ही गुलदस्ते को बार बार प्रधानमंत्री को भेंट करते दिखाई दिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो