खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मोदी जी के साथ हो गई Cheating! सेंट्रल हॉल में कई नेताओं की हरकत कैमरे में हुई कैद, Video Viral

NDA Parliamentary Meeting Viral Video : NDA की बैठक में शामिल हुए कई नेता एक ही गुलदस्ते को बार-बार पीएम मोदी को भेंट करते दिखाई दिए, इतना ही नहीं, कुछ नेता तो गुलदस्ते को छीनते भी दिखाई दिए।
07:46 AM Jun 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

NDA Parliamentary Meeting Viral Video : NDA को बहुमत मिलने के बाद पुरानी संसद के सेंट्रल हॉल में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस) की बैठक हुई। इस बैठक में NDA के सभी घटक दल शामिल हुए और प्रधानमंत्री को नेता चुना गया। इसके बैठक में शामिल हुए नेताओं ने पीएम मोदी को बधाई दी। इसी दौरान गजब का नजारा देखने को मिला, जब मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री गुलदस्ते की खींचातानी करते दिखाई दिए।

Advertisement

गुलदस्ते की लड़ाई का वीडियो वायरल!

नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद वहां मौजूद सभी नेता उनके पास जाकर बधाई दे रहे थे। कुछ लोग गुलदस्ता लेकर पहुंचे थे तो कुछ खाली हाथ ही मीटिंग में शामिल हुए थे। हालांकि जब पीएम मोदी को बधाई देने की बारी आई तो सभी गुलदस्ता खोजने लगे।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कई नेताओं ने एक ही गुलदस्ते को कई बार प्रधानमंत्री को दिए। एक वीडियो में उत्तर प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्रियो में गुलदस्ते को लेकर मजेदार संघर्ष होता दिखाई दिया। पीएम मोदी को मिले गुलदस्ते को उत्तराखंड सीएम पुष्कर धामी ने पीछे रखने की कोशिश की तो यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य उसे खींचने लगे।

देखिए वायरल हो रहे वीडियो

Advertisement

दरअसल दोनों नेता बिना ही गुलदस्ते के पीएम को बधाई देने पहुंचे थे लेकिन जब किसी दिया हुआ गुलदस्ता उनके सामने आया तो दोनों उसे पकड़ने के लिए लपक पड़े। हालांकि केशव प्रसद मौर्य को इसमें कामयाबी मिली और ब्रजेश पाठक ने दूसरे गुलदस्ते का इंतजार किया।

यह भी पढ़ें : भाजपा की जीत के लिए देवी मां को काटकर चढ़ा दी उंगली, बोला- और खुशी होती अगर…

गुलदस्ते को लेकर हुआ ये मजेदार संघर्ष कैमरे में रिकॉर्ड हुआ और छोटा सा हिस्सा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूपी के उपमुख्यमंत्रियों के अलावा भी कई अन्य नेताओं के भी वीडियो वायरल हुए, जो एक ही गुलदस्ते को बार बार प्रधानमंत्री को भेंट करते दिखाई दिए।

Advertisement
Tags :
NDA MeetingTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement