whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रामभद्राचार्य महाराज और निरहुआ के बीच ऐसी क्या बात हुई? वायरल हो गया वीडियो

Dinesh Lal Yadav Viral Video : दिनेश लाल यादव ने अभिनेत्री आम्रपाली के साथ मिलकर रामभद्राचार्य महाराज से मुलाकात की है। इस दौरान दोनों के बीच ऐसी बातें हुईं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
05:01 PM Apr 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
रामभद्राचार्य महाराज और निरहुआ के बीच ऐसी क्या बात हुई  वायरल हो गया वीडियो

Dinesh Lal Yadav Viral Video : दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को बीजेपी ने आजमगढ़ से मैदान में उतारा है। दिनेश लाल यादव सपा के प्रत्याशी और अखिलेश यादव के भाई धर्मेंद्र यादव को हराकर सांसद बने थे। अब 2024 लोकसभा चुनाव में भी दोनों के बीच टक्कर होने वाली है। इसी बीच अब दिनेश लाल यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह रामभद्राचार्य महाराज से मुलाकात करते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

रामभद्राचार्य महाराज और दिनेश लाल यादव का वीडियो वायरल

रामभद्राचार्य महाराज और दिनेश लाल यादव के साथ अभिनेत्री आम्रपाली भी मौजूद थीं। रामभद्राचार्य ने दिनेश लाल यादव से कहा कि ये तो बड़ा बदमाश है। इसके बाद रामभद्राचार्य ने आम्रपाली की तरफ इशारा करते हुए पूछा कि क्या ये तुम्हारी बहन है?

दिनेश लाल यादव ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि अब वह अर्धांगिनी बन गई हैं। अब कहां बहन रहीं गुरु जी। इस पर राम भद्राचार्य ने कहा कि काहे ऐसा किए तुम, गड़बड़ हो गया क्या? दिनेश लाल यादव ने आम्रपाली से कहा कि क्यों झूठ बोल रही हो, बताओ गुरु जी को।

Advertisement


सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। सिंगर नेहा सिंह राठौर ने वीडियो शेयर कर लिखा है कि आप गुरु-शिष्य संवाद सुनिए और समझिए कि धर्म की पताका कैसे हाथों में है। मैं खुद कुछ कहूंगी तो आपकी भावनाएं आहत हो जाएंगी।

यह भी पढ़ें : ‘सारा मूड खराब कर दिया’, जब पहली बार ऊंट ने चखा नींबू का स्वाद, रिएक्शन हो रहा वायरल

Advertisement

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अपने चेहरे से गंदगी का चश्मा हटाइए, फिर बताइये कि इसमें क्या गलत है? इनको दिखाई नहीं देता, इसलिए पहले इनको लगा कि उनकी बहन आई है। फिर उन्होंने कहा, नहीं गड़बड़ हो गई, यह तो आपकी पत्नी है। इसमें पता नहीं आपको क्या गलत दिखाई दिया। एक अन्य ने लिखा कि इसमें मुझे तो कुछ गलत नजर नहीं आ रहा है लेकिन अब जिसकी सोच में ही दिक्कत है तो हम क्या कर सकते हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो