whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नकाबपोश का Video Viral, महिला को गले में बेल्ट डालकर पटका; जबरन लूटी इज्जत

America Crime News: अमेरिका में अपराधी किस कदर बेखौफ हैं? यह सब अंदाजा एक वायरल वीडियो को देखने के बाद लगाया जा सकता है। एक शहर का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स महिला से दरिंदगी करता दिख जाता है। पुलिस उस आरोपी की तलाश कर रही है। अभी आरोपी का पता नहीं लग सका है।
11:55 AM May 10, 2024 IST | News24 हिंदी
नकाबपोश का video viral  महिला को गले में बेल्ट डालकर पटका  जबरन लूटी इज्जत
अमेरिका में महिला से दरिंदगी।

America Crime: अमेरिका में एक रौंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो के बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो न्यूयॉर्क शहर का है। पुलिस वीडियो की जांच कर रही है। वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला सड़क से जा रही है। अचानक पीछे से एक नकाबपोश शख्स आता है। वह महिला पर अचानक हमला कर देता है। आरोप है कि उसने महिला से रेप भी किया है। फिलहाल आरोपी का सुराग नहीं लगा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें:यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की की हत्या की साजिश नाकाम, 2 यूक्रेनी अधिकारी बर्खास्त

एनवाईपीडी यानी न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट ने वीडियो वायरल होने की पुष्टि की है। पुलिस ने बताया है कि ये वीडियो न्यूयॉर्क के ब्रोंक्स इलाके का है। वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला सड़क पर जा रही है। अचानक पीछे से एक नकाबपोश शख्स आकर अपनी बेल्ट निकालता है। वह महिला पर हमला कर देता है। गले में डालकर महिला को जमीन पर पटक देता है। इसके बाद आरोपी महिला को सड़क पर खड़ी दो कारों के बीच घसीटते हुए ले जाता है। इसके बाद महिला से रेप करता है। पीड़ित महिला की उम्र 45 साल बताई जा रही है।

महिला का जानकार बताया जा रहा आरोपी

बताया जा रहा है कि वारदात ईस्ट 152 स्ट्रीट एंड थर्ड एवेन्यू पर सुबह करीब 3 बजे हुई है। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में डर का माहौल है। लोगों ने जल्द आरोपी का पता लगाने की मांग पुलिस से की है। वहीं, पुलिस सूत्रों के हवाले से पता लगा है कि आरोपी की पहचान कर ली गई है। उसका नाम मेलरोस है, वह एवेन्यू की तरफ भागता दिखता है। जिसका अभी तक सुराग नहीं लग सका है। महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर है। पता ये भी लगा है कि आरोपी महिला का जानकार था। दोनों को एक-दूसरे के रूटीन का पता था। आरोपी को जल्द काबू कर लिया जाएगा। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो