चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पार्क में चादर ओढ़ कपल ने बनाए 'शारीरिक संबंध', भड़क गए लोग

Couple Objectionable Condition in Park : पार्क में चादर ओढ़कर आपत्तिजनक हरकत करते कपल का वीडियो वायरल हुआ तो लोग भड़क गए। जिस वक्त कपल शर्मनाक हरकत कर रहा था, वहां कई बच्चे और महिलाएं मौजूद थीं।
08:06 PM May 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Couple Objectionable Condition in Park : एक वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए। वीडियो में एक कपल पार्क में ही अश्लील हरकतें करने लगा। किसी ने उनका वीडियो बना लिया। जब यह वीडियो लोगों तक पहुंचा तो लोग भड़क उठे और सोशल मीडिया पर जमकर खरी खोटी सुनाई।

Advertisement

पार्क में अश्लील हरकत करते कपल का वीडिया वायरल

एक शख्स ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वह पार्क में घूमने पहुंचा तो उसे वहां ये देखने को मिला। दरअसल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक कपल चादर ओढ़कर आपत्तिजनक हरकतें कर रहे थे। इस दौरान पार्क में भीड़ मौजूद थी और कई बच्चे भी वहां खेल रहे थे। कपल की हरकतों को देखकर हर कोई हैरान था।

एक शख्स ने ये वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो को केवल दो दिन में 4 करोड़ से अधिक बार देखा गया। सोशल मीडिया यूजर्स इस कपल की हरकतों को देखकर हैरान थे कि कपल चादर ओढ़कर शारीरिक संबंध बना रहा था, जब वहां लोग और बच्चे भी मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें : चलती ट्रेन में लड़की ने किया ऐसा डांस, घूमकर देखने लगे ‘चाचा’; वायरल हो रहा वीडियो

Advertisement

कपल का वीडियो वायरल होने के दो दिन बाद एक और वीडियो सामने आया। जिसमें इस कपल को चादर से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में कपल का चेहरा भी दिखाई दिया। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इस कपल को 'कंबल वाला कपल' नाम दिया है।

यह भी पढ़ें : 24 साल के ‘साधु बेटे’ के साथ संबंध बनाती पकड़ी गई महिला नेता, पति ने किया भंडाफोड़

हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब किसी कपल को इस तरह सार्वजानिक स्थान पर यौन संबंध बनाते हुए पकड़ा गया हो। इससे पहले भी पार्क में अश्लील हरकतें करते कपल्स के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। हालांकि बच्चों और अन्य परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में हुई कपल की इस हरकत से लोग काफी नाराज हैं।

Advertisement
Tags :
Couple Viral videoTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement