होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नरेंद्र मोदी के सामने गडकरी खड़े भी हुए और ताली भी बजाई, देखें अधूरे वायरल वीडियो का पूरा सच

Nitin Gadkari Viral Video : NDA की संसदीय दल बैठक में शामिल होने पहुंचे बीजेपी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको शेयर कुछ लोगों का कहना है कि वह नाराज चल रहे हैं। हालांकि वायरल हो रहे वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है।
03:47 PM Jun 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Nitin Gadkari Viral Video : केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया है कि NDA की बैठक में नितिन गडकरी नरेंद्र मोदी के सम्मान में खड़े नहीं हुए। हालांकि यह दावा गलती है और वीडियो फेक है। दरअसल 7 जून को सेंट्रल हॉल में हुई NDA की बैठक का एक हिस्सा शेयर कर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि नितिन जी नाराज हैं तो कोई कह रहा है कि वह नई सरकार से खुश नहीं हैं। क्या है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की सच्चाई!

Advertisement

क्या है वायरल वीडियो में?

सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि NDA की बैठक में शामिल होने के लिए तमाम नेता सेंट्रल हॉल में एकत्रित हैं। इसी बीच जब नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुना गया तो लगभग सभी लोग खड़े हो गए लेकिन कैमरे में नितिन गडकरी बैठे दिखाई दिए। वहीं वीडियो एक भाग में लोग प्रधानमंत्री की बातों पर टेबल पीट रहे हैं या तालियां बजा रहे हैं लेकिन नितिन गडकरी शांति से बैठे हुए हैं। नितिन गडकरी के इसी वीडियो को  शेयर कर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। लेकिन सच्चाई कुछ और ही है।

देखिए वायरल वीडियो

Advertisement

ये है वायरल वीडियो के पीछे की सच्चाई


फेक है वीडियो, झूठा है दावा 

यह साफ है कि नितिन गडकरी तालियां भी बजा रहे थे और प्रधानमंत्री मोदी के सम्मान में खड़े भी हुए थे। वीडियो के कुछ हिस्से में वह बैठे जरूर दिखाई दिए लेकिन जिस दावे के साथ उनका वीडियो शेयर किया जा रहा है, वह गलत है।

बैठक में क्या बोले थे नितिन गडकरी?

NDA की बैठक में शामिल होने के बाद नितिन गडकरी ने कहा कि हम सभी ने आदरणीय नरेंद्र मोदी जी का नाम प्रस्तावित किया है। मैं इसका अनुमोदन करता हूं और पिछले दस साल में उनके नेतृत्व में काम करने का सौभाग्य मिला। हमारा देश सुखी हो, सम्पन्न हो समृद्ध हो और विश्व की महाशक्ति बनें, इसके लिए समर्पित भाव से उन्होनें काम किया है। सिर्फ देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व को प्रभावित किया है। आने वाले पांच साल में हम एक बड़ी ताकत बनेंगे। मैं मोदी जी को बधाई देता हूं।

यह भी पढ़ें : नितिन गडकरी के इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे कांग्रेसी, बोले- मतभेद अपनी जगह है लेकिन…

9 जून को है शपथग्रहण

नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। 9 जून की शाम सवा 7 बजे नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेंगे। राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह होगा। इसके लिए कई ख़ास मेहमान आमंत्रित किए गए हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Narendra ModiTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement