होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अपनी कुर्सी से उठकर नीतीश कुमार के बगल में बैठे तेजस्वी, डील भी हो गई क्या?

Nitish Kumar- Tejashwi yadav Viral Photo : पटना से दिल्ली आने के लिए बिहार सीएम नीतीश कुमार और इंडिया गठबंधन के नेता तेजस्वी यादव एक ही फ्लाइट में बैठकर दिल्ली के लिए रवाना हुए। इसके बाद तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार अगल-बगल में बैठे दिखाई दिए।
04:17 PM Jun 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Nitish Kumar- Tejashwi yadav Viral Photo : बिहार सीएम नीतीश कुमार खूब चर्चा में है। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर उन्हीं की चर्चा हो रही है। नीतीश कुमार की जरूरत भाजपा को भी है और INDIA गठबंधन को भी। इसी बीच अब नीतीश कुमार जब पटना से निकले तो उनके साथ इंडिया गठबंधन के नेता और नीतीश के पूर्व सहयोगी तेजस्वी याद भी उसी फ्लाइट में थे। सामने आए फोटो में दोनों आगे पीछे बैठे दिखाई दिए लेकिन बाद में एक तस्वीर आई, जिसने सबको चौंका दिया।

Advertisement

फ्लाइट में बैठे नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की तस्वीर सामने आई, जिसमें दोनों आगे पीछे बैठे हुए थे। फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए लेकिन कुछ देर बाद एक और फोटो वायरल हुई, जिसमें दोनों नेता अगल-बगल बैठे दिखाई दिए। ऐसे में चर्चाओं का बाजार एक बार फिर गर्म हो गया।

अब लोगों के मन में सवाल है कि दोनों के बीच क्या बात हुई होगी? बगल में बैठे तेजस्वी से नीतीश कुमार ने जरूर कोई बात की होगी, क्या सरकार बनाने को लेकर कोई चर्चा हुई है? इसका जवाब शायद अभी किसी के पास नहीं है और ना ही ये दोनों नेता इस पर कुछ बोल रहे हैं।


सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार और तेजस्वी की फोटो खूब वायरल हो रही है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच डील हो गई है और अब नीतीश जी बस NDA के साथ होने का दिखावा कर रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि डील के साथ-साथ सब कुछ होगा। जनता को इंडिया पसंद है और नीतीश जी को भी इंडिया में ही आना है। जो इज्जत नीतीश जी को इंडिया में मिलेगी, वो कही नहीं मिलेगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : “नीतीश बाबू जल्दी वापस आओ”, कांग्रेस मुख्यालय में लगे नारे, वीडियो वायरल

बता दें कि NDA को बहुमत मिल गया है लेकिन नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू के समर्थन के बिना सरकार बन पानी संभव नहीं है। ऐसे में इन दोनों की खूब चर्चा है। INDIA गठबंधन भी इन्हीं दोनों नेताओं को साधने में लगी हुई है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar CM Nitish KumarRJD leader TejashwiViral Photo
Advertisement
Advertisement