whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नोएडा में फिर AC में हुआ ब्लास्ट, अबकी बार ऑफिस में लगी आग

Noida AC Blast : उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बार फिर AC में ब्लास्ट हुआ है। AC में ब्लास्ट के बाद ऑफिस में आग लग गई। काफी मशक्कत के बाद आखिरकार आग पर काबू पाया गया। किसी भी तरह की जनहानि की जानकारी नहीं है।
04:50 PM Jun 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
नोएडा में फिर ac में हुआ ब्लास्ट  अबकी बार ऑफिस में लगी आग

Noida AC Blast : देश के कई हिस्सों में AC के ब्लास्ट की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश के नोएडा AC ब्लास्ट होने के बाद फ्लैट में भीषण आग लग गई थी। अब नोएडा के ही एक ऑफिस में AC के ब्लास्ट होने के बाद आग लग गई। जिस वक्त ऑफिस के AC में ब्लास्ट हुआ, तब कई लोग वहां मौजूद थे।

जानकारी के अनुसार, नोएडा सेक्टर-63 में एक आईटी कंपनी में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद भगदड़ मच गई। हालांकि सभी लोग सुरक्षित बाहर निकल गए। सूचना पर दमकल विभाग के 10 फायर टेंडर मौके पर पहुंचे। कुछ ही देर में दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया।

फायर डिपार्टमेंट से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि कंपनी के दूसरे तल पर एसी की इनडोर यूनिट में ब्लास्ट से आग लगी थी। आग लगने से बड़ा नुकसान हुआ है लेकिन जनहानि नहीं हुई है। कंपनी में आग लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इससे पहले नोएडा के सेक्टर 100 स्थित लोटस बुलेवार्ड सोसायटी के एक फ्लैट में आग लगने की घटना हुई थी। कहा गया था कि यह आग एयर कंडीशनर (AC) के फटने के कारण लगी थी। AC में होने वाली ब्लास्ट की घटनाओं की वजह से लोगों में दहशत है।

यह भी पढ़ें : बम की तरह AC फटने का वीडियो वायरल; देखें कैसे धू-धू कर जला एयर कंडीशनर!

भीषण गर्मी से बचाव के लिए लोग AC का खूब इस्तेमाल कर रहे हैं। कुछ घरों में तो कई दिनों से AC बंद तक नहीं हो रहा। ऐसे में AC में ब्लास्ट की घटनाओं को सुनकर लोग हैरान और परेशान हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो