खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ये कैसी गुंडागर्दी! कार समेत बुजुर्ग को भी उठा ले गए नोएडा अथॉरिटी के लोग, वीडियो वायरल

Noida Viral Video: बताया जा रहा है कि वीडियो नोएडा का है और बुजुर्ग एवं महिला समेत कर्मचारी कार को टो करके ले जा रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो नोएडा पुलिस ने सफाई दी है लेकिन नोएडा अथॉरिटी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।
12:50 PM Mar 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Noida Viral Video: अवैध जगह पर गाड़ी खड़ी करने पर पुलिस चालान करती है या ट्रैफिक विभाग द्वारा गाड़ी को टो (Tow) किया जाता है। हालांकि ऐसा तब होता है जब गाड़ी अवैध पार्किंग में खड़ी हो और उसमें कोई मौजूद ना हो। नोएडा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कार समेत कर्मचारी बैठे लोगों को भी टो करके ले जा रहे हैं।

Advertisement

महिला और बुजुर्ग समेत कार को कर लिया टो

बताया जा रहा है कि वीडियो नोएडा के सेक्टर 50 की बाजार का है। जहां नोएडा अथॉरिटी (Noida Authority) के कर्मचारी पहुंचे और जहां एक कार खड़ी थी। उसमें एक महिला और एक बुजुर्ग बैठे थे। नोएडा अथॉरिटी के कर्मचारी महिला और बुजुर्ग समेत कार को टो करके ले जाते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और अब लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वीडियो शेयर कर लिखा गया गया है कि नोएडा सेक्टर 50 की मार्किट से सीनियर सिटीजन को उनकी कार सहित पार्किंग के गुंडों ने टो कर लिया व गलत व्यवहार भी किया। इनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

देखिए वीडियो


एक अन्य ने लिखा कि प्राइवेट वेंडर अपने आप को माफिया समझते हैं। पूरे नोएडा का यही हाल है, कुछ पूछो तो इतनी बदतमीजी से पेश आते हैं जनता से, मानो पूरा प्रशासन इन्हीं के हाथ में है। एक ने लिखा कि ये तो सरासर दुर्व्यवहार है कि गाड़ी में वरिष्ठ नागरिक हैं और टो वैन गाड़ी को हुक करके भागी जा रही है। एक ने लिखा कि डबल इंजन की सरकार में ऐसा भी होता है क्या?

Advertisement

यह भी पढ़ें : घिनौनी हरकत! फालूदा में स्पर्म मिलाकर बेचता था शख्स, वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस ने किया गिरफ्तार

वायरल वीडियो पर नोएडा अथॉरिटी की तरफ से सोशल मीडिया पर कोई सफाई नहीं दी गई लेकिन नोएडा ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि पार्किंग/टोइंग की कार्यवाही नोएडा विकास प्राधिकरण द्वारा संचालित की जाती है। उपरोक्त क्रेन का संचालन नोएडा विकास प्राधिकरण द्वारा किया जाता है, जांच कर आवश्यक कार्यवाही हेतु संबन्धित यातायात प्रभारी को निर्देशित किया गया है।

Advertisement
Tags :
Noida PoliceTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement