whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लिफ्ट में मासूम बच्ची को कुत्ते ने नोंच लिया, CCTV वीडियो हो रहा वायरल

Noida Dog Attack : मामला नोएडा की एक सोसाइटी का है . सीसीटीवी में वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची लिस्ट में है और एक कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया . इस हमले में बच्ची घायल हो गई
11:31 AM May 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
लिफ्ट में मासूम बच्ची को कुत्ते ने नोंच लिया  cctv वीडियो हो रहा वायरल

Noida Dog Attack : नोएडा , गाजियाबाद और दिल्ली की सोसाइटी में कुत्तों के हमले के कई मामले सामने आ चुके हैं। कई सोसाइटी में तो इसको लेकर सख्त नियम तक बना दिए गए हैं लेकिन ना तो कुत्तों द्वारा किए जा रहे हमले रुक रहे हैं और ना ही कुत्तों के मालिकों की लापरवाही! नॉएडा की एक सोसाइटी में एक बच्ची को कुत्ते ने नोंच लिया।

बच्ची पर कुत्ते ने किया अटैक

बताया जा रहा है कि नोएडा के सेक्टर 107 में मौजूद लोटस 300 सोसाइटी में एक कुत्ते ने एक मासूम बच्ची पर अटैक कर दिया। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची लिफ्ट के अंदर है और जा रही है।

तभी लिफ्ट अचानक एक फ्लोर पर रुकती है। लिफ्ट का दरवाजा खुलते ही एक कुत्ता तेजी से लिफ्ट में घुसता है और बच्ची को नोंच लेता है। कुत्ता खुला हुआ था, उसका मालिक भी वहीं मौजूद था। उसने कुत्ते को लातमारकर लिफ्ट से बाहर निकाला।


वहीं कुत्ते के हमले से बच्चे बुरी तरह डर गई। उसने देखा कि कुत्ते ने उसके हाथ पर घाव कर दिया है। इसके बाद वह रोती हुई लिफ्ट से घर की ओर जाने लगी। यह पूरी घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई और ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : किसी और के साथ कमरे में थी गर्लफ्रेंड, आ धमका बॉयफ्रेंड; जमकर हुई धुनाई

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कुत्तों को पालने वाले लोगों को पता नहीं क्या हो गया है? वह दूसरों की सुरक्षा का ध्यान ही नहीं रखते हैं। एक अन्य ने लिखा कि आखिरकार जब इस तरह की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं तो कोई कड़ी कार्रवाई क्यों नहीं होती है?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो