whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Blinkit से आइसक्रीम मंगवाई तो निकला कनखजूरा, नोएडा में महिला ने ऑनलाइन किया था ऑर्डर

Noida Ice Cream Centipede : मुंबई में आइसक्रीम में कटी उंगली निकलने के बाद नोएडा में आइसक्रीम में कनखजूरा मिला है। महिला ने इसे ऑनलाइन ऑर्डर किया था, कनखजूरा मर चुका था।
02:54 PM Jun 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
blinkit से आइसक्रीम मंगवाई तो निकला कनखजूरा  नोएडा में महिला ने ऑनलाइन किया था ऑर्डर

Noida Ice Cream Blinkit Centipede : हाल ही मुंबई में आइसक्रीम में कटी हुई उंगली मिली, जिसे देखकर आइसक्रीम ऑर्डर करने वाली महिला चीखने-चिल्लाने लगी। मामला मुंबई के मलाड इलाके का था। इस मामले में पुलिस में शिकायत की गई और आइसक्रीम कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अब उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक ऐसी ही खबर सामने आई है। यहां एक महिला ने आइसक्रीम ऑर्डर किया तो उसमें कनखजूरा पाया गया।

आइसक्रीम में निकला कनखजूरा 

नोएडा में रहने वाली महिला ने दावा किया कि उसने ऑनलाइन आइसक्रीम ऑर्डर की थी लेकिन जैसे ही उसने अमूल वेनिला आइसक्रीम के टब को खोला तो उसमें एक कीड़ा मिला। यह एक कनखजूरा था। दीपा नाम की महिला नोएडा सेक्टर-12 में रहती है। उसने शनिवार को ब्लिंकिट के जरिए अमूल वेनिला आइसक्रीम का ऑर्डर दिया था।

महिला को जब आइसक्रीम का डिब्बा मिला और उसे खोला तो वह हैरान रह गई। आइसक्रीम के डिब्बे के अंदर एक मरा हुआ कनखजूरा पड़ा हुआ था। महिला की तरफ से फोटो वीडियो बनाये गए और सोशल मीडिया पर इसे शेयर कर दिया । इसके बाद ब्लिंकिट की टीम ने रिफंड करने के बाद जांच करने की बात कही लेकिन मामला यहीं शांत नहीं हुआ।


मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद खाद्य विभाग की टीम ने महिला से सम्पर्क किया और उससे बातचीत की।
दीपा से पूछताछ करने के बाद खाद्य विभाग की टीम सेक्टर-22 स्थित ब्लिंकिट स्टोर पहुंची, जहां से सेंटीपीड वाला आइसक्रीम टब भेजा गया था। खबरों की मानें तो खाद्य विभाग की टीम ने कई अनियमितताएं मिली है। स्टोर में काफी धूल थी। वहीं आइसक्रीम के नमूने लेकर जांच के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें : पाकिस्तानी बुजुर्ग की करतूत, पोती की उम्र की बच्ची से करने चला था शादी, पुलिस ने रोकी

बता दें कि ओरलेम निवासी ब्रेंडन सेराओ (27) ने शिकायत की कि उसने बुधवार को ऑनलाइन डिलीवरी ऐप से आइसक्रीम ऑर्डर की थी। आइसक्रीम आई और उन्होंने उसे खाना शुरू किया, आधी से ज्यादा आइसक्रीम खाने के बाद मुंह में कुछ अजीब सा महसूस गया। देखा तो यह करीब 2 सेंटीमीटर लंबी इंसान की उंगली थी। इसके बाद आइसक्रीम कंपनी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो