whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छात्रों के साथ किया 'एक्सीडेंट' प्रैंक, वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस ने काटा 26 हजार का चालान

Noida Traffic Police Action : वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का कार से छात्रों को डराने की कोशिश कर रहा है। शख्स की हरकत को देखकर सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए और अब पुलिस ने चालान भेजा है।
10:48 AM Jun 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
छात्रों के साथ किया  एक्सीडेंट  प्रैंक  वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस ने काटा 26 हजार का चालान

Noida Traffic Police Action : नोएडा में बीच सड़क पर स्टंट करने वालों की कमी नहीं है, पुलिस लगातार ऐसे लोगों का चालान काट रही है। कुछ छात्रों के साथ एक्सीडेंट का प्रैंक वीडियो रिकॉर्ड करते हैं तो कुछ ऐसे हैं जो चलती गाड़ी पर जानलेवा स्टंट करते हैं। ऐसा ही मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया है। यहां छात्रों को डराने वाले शख्स की कार का पुलिस ने 26 हजार से अधिक का चालान काट दिया है।

छात्रों के साथ किया प्रैंक

वायरल वीडियो में एक कार सवार शख्स सड़क पर खड़े स्टूडेंट्स के साथ प्रैंक करता दिखाई दे रहा है। शख्स तेज रफ्तार से कार लेकर छात्रों के पास पहुंचता है और हॉर्न बजाकर ब्रेक मार देता है। तेज रफ्तार कार को आता देख कई छात्र डर गए। इसका वीडियो रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की और सवाल उठाया कि छात्रों के साथ इस तरह की हरकतें करने वालों पर कठोर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है? इस पर नोएडा पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया और आरोपी का कार का चालान कर दिया।

देखिए वीडियो


पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने प्रैंक करने वाली कार का 26 हजार रुपये का चालान किया है। पुलिस ने कुल छह धाराओं में कार का चालान किया, जिसकी कुल राशि 26 हजार रुपये पहुंच गई।

यह भी पढ़ें : एयरपोर्ट पर रील बनाने के चक्कर में क्या करने लगी युवती? यात्री बोले-ये वायरस यहां भी..

नोएडा ट्रैफिक पुलिस इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए लगातार चालान कर रही है लेकिन घटनाएं और इस तरह के स्टंट या रील्स थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। रोजाना ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर रहे लोगों के वीडियो वायरल हो रहे हैं और लोगों की जान के साथ खिलवाड़ हो रहा है। बता दें कि पिछले हफ्ते, नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्टंट के चार वीडियो सामने आने के बाद कुल ₹ 156,500 के चालान जारी किए थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो