whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बिना शादी के प्रेग्नेंट हुई दुल्हन की अस्पताल में शादी, नर्स ने चादर से बनाया मरीज का जोड़ा

Nurse Sews Wedding Gown For Patient Bride: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अनोखी शादी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जहां हॉस्पिटल मैरिज हॉल बन गया तो स्टाफ घरवाले। नर्स ने अस्पताल की चादर से मरीज दुल्हन का जोड़ा बनाया और सबने मिलकर शादी करवाई।
04:36 PM May 10, 2024 IST | Prerna Joshi
बिना शादी के प्रेग्नेंट हुई दुल्हन की अस्पताल में शादी  नर्स ने चादर से बनाया मरीज का जोड़ा
Woman Married In Hospital Viral Video

Woman Married In Hospital: आपने शादियां होती तो कई सुनी होंगी लेकिन अनोखी शादियां सिर्फ फिल्मों में ही देखी हैं। एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया जहां शादी से सिर्फ एक दिन पहले ही दुल्हन हॉस्पिटल में थी और उसके पास दुल्हन के जोड़े से लेकर डेकोरेशन जैसी कोई तैयारियां नहीं हो रखी थीं। दुल्हन की उदासी हॉस्पिटल स्टाफ से देखी नहीं गई और उन्होंने उसे ऐसा सरप्राइज दिया जो आप कभी सोच भी नहीं सकते।

शादी के एक दिन पहले हुईं अस्पताल में भर्ती

यह मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है। एडवेंटहेल्थ की एक रिलीज के मुताबिक महिला का नाम ब्रियाना लुक्का-सेरेजो है और वह उस समय आठ महीने की गर्भवती थी। वह अपनी शादी से एक दिन पहले रेस्पिरेटरी सिंकाइटियल वायरस (आरएसवी) से बीमार होने की वजह से अस्पताल में भर्ती हो गई थी। एडवेंटहेल्थ के डॉक्टरों ने महिला का इलाज करने का फैसला लिया जिससे उसका अपने मंगेतर लुइस सेरेजो के साथ शादी करने का प्लान कैंसिल हो गया।

शादी के दो दिन बाद मिला खास गिफ्ट

जब नर्सिंग टीम को इस बात का पता चला तो उन्होंने उन्हें सरप्राइज देने का प्लान बनाया। अस्पताल के कर्मचारियों ने होने वाली मां और लुइस के लिए विवाह समारोह को अंजाम देने के लिए एकजुट होकर काम किया। वे फूल लेकर आए और स्पीकर पर "लेट्स गेट मैरिड" बजाया। ब्रायना के पास मरीज लाइसेंस और शादी की अंगूठियां बैग में रखी हुई थीं। नर्स गैबी पिनजोन ने शादी में दुल्हन के लिए खास जोड़ा बनाया जिसे देखकर वह हैरान रह गई।

शादी के दो दिन बाद ब्रायना और लुइस को शादी का सबसे अच्छा गिफ्ट मिला और वह है लैंडन इरविन नाम का एक हेल्दी बच्चा। नई मां ने कहा कि उसकी शादी "बहुत अलग" तरह से हुई लेकिन जिस तरह से हुई उससे वह खुश है।

यह भी पढ़ें: बिना हाथ पैर वाले शख्स के लिए PM मोदी ने बजाईं तालियां, गूंज उठा राष्ट्रपति भवन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो