होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मेट्रो में महिला को देख हस्तमैथुन करने लगा शख्स, दिल्ली के बाद बंगलुरु में सामने आई घटना

Obscene Acts In Metro : मेट्रो की तरफ से महिला यात्री के सामने गंदी हरकत करने वाले आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई है। महिला ने इसकी शिकायत की थी। मेट्रो प्रशासन की तरफ से जांच की और इसके बाद कड़ी कार्रवाई की गई है।
07:48 PM Mar 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Obscene Acts In Metro : मेट्रो में अश्लील हरकत के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब कर्णाटक के कर्नाटक के बेंगलुरू से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बेंगलुरु के नम्मा मेट्रो की तरफ से महिला यात्री के सामने हस्त मैथुन करने वाले सुरक्षाकर्मी के खिलाफ एक्शन लिया है। मामला 17 मार्च को जलाहल्ली मेट्रो स्टेशन का है।

Advertisement

मेट्रो में शख्स करने लगा गंदी हरकत

बेंगलुरु के जलाहल्ली मेट्रो स्टेशन पर एक महिला ने पुलिस को जानकारी दी कि सुरक्षाकर्मी एक सिक्योरिटी गार्ड उसके सामने गंदी हरकत कर रहा था। मेट्रो प्रशासन ने महिला की शिकायत को गंभीरता से लिया और सीसीटीवी समेत अन्य तथ्यों की जांच की। इसके बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की है।

सीसीटीवी वीडियो की हुई जांच

महिला ने पुलिस को बताया था कि जलाहल्ली मेट्रो स्टेशन पर सिक्योरिटी गार्ड अपना प्राइवेट पार्ट को दिखाते हुए गंदी हरकत कर रहा था। महिला ने मेल कर इसकी जानकारी दी थी। बताया जा रहा है कि इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। महिला की शिकायत की जांच की गई और आरोपी को हटा दिया गया। इसके साथ ही पुलिसिया कार्रवाई भी शुरू हो चुकी है।

यह भी पढ़ें : Delhi Metro में ये दोनों दिखें तो जेब बचा के, चोरी करते पकड़ी गईं रंगे हाथ

Advertisement

नम्मा मेट्रो की तरफ से कहा गया है कि मेट्रो में महिला की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं किया जा सकता है। अधिकारियों के अनुसार, घटना दोपहर में ही हुई थी। हालांकि यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी दिल्ली मेट्रो में इस तरह की घटना हो चुकी है।

यह भी पढ़ें :  होली पर दो भाभियों ने मिलकर देवर की कर दी हालत खराब, भाग कर खुद को बचाया

दिल्ली मेट्रो में एक शख्स यात्रा के दौरान हस्तमैथुन करते हुए देखा गया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद DMRC की तरफ से कार्रवाई की गई थी। अब बेंगलुरु से सामने आई इस घटना ने सबको हैरान कर दिया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
metro viral videoTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement