होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: रामलीला के मंच पर अश्लील डांस का वीडियो वायरल, पुलिस ने लगाई 'लंका'

Sambhal Ramleela Video Viral : संभल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें परावण बार बालाओं के डांस को देखकर मूंछों को ताव देता दिखाई दे रहा है। पुलिस रामलीला में बार बालाओं के डांस की जांच कर रही है।
06:59 PM Oct 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Sambhal Ramleela Video Viral : रामलीला के दौरान भगवान राम के जीवन के बारे में बताया जाता है। उनके चरित्र को दर्शाया जाता है। हालांकि आज कल  रामलीलाओं में जमकर अश्लीलता परोसी जा रही है। इसके कई वीडियो भी वायरल हो चुके हैं। ताजा मामला संभल से सामने आया है। यहां बार बालाओं के डांस को देखकर रावण भी गदगद हो गया और मूंछों को ताव देता दिखाई दिया। हालांकि पुलिस 'लंका' में दाखिल हो सकती है।

Advertisement

बताया जा रहा है कि मामला बहजोई में पुराना बाजार की रामलीला का है। इस रामलीला में बार बालाओं को बुलाया गया था, जो रावण के सामने ठुमके लगाती दिखाई दीं। बार बालाओं के डांस को देखकर रावण भी अपनी मूंछों पर ताव फेरने लगा। मंच पर ऊंची पर कुर्सी पर बैठे रावण का वीडियो वायरल है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रावण मंच पर ऊंची कुर्सी पर बैठा हुआ है और इस दौरान वह अपनी मूंछों को ताव दे रहा है। बार बालाओं के डांस को देखने में लोग मस्त है। वहीं किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और पुलिस अब इस मामले की जांच करने जा रही है।


वायरल होने के बाद पुलिस ने कहा है कि इस मामले की जांच और कार्रवाई के लिए निर्देश दिया गया है। वहीं लोगों का कहना है रामलीला में फूहड़ डांस की क्या जरूरत है? हालांकि ये पहला मामला नहीं जब अश्लील डांस का वीडियो सामने आया है। इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं और पुलिस कार्रवाई की बात भी कह चुकी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : भारत के साथ ये 7 देश भी धूमधाम से मनाते दशहरा, हर दिल में बसते हैं राम

इससे पहले पीलीभीत में भी रामलीला मेला की आड़ में मंच पर बार बालाओं का अश्लील नृत्य कराया जा रहा था। बड़ी संख्या में लोग डांस देख रहे थे और अश्लील टिप्पणी कर रहे थे। किसी ने इसका वीडियो बनाकर शेयर कर दिया था, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आयोजकों को फटकारते हुए अश्लील डांस को रुकवा दिया था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Sambhal PoliceTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement