whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्रिंसिपल-टीचर का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, यूपी में जौनपुर के स्कूल की जांच के आदेश

UP School Principal Viral Video : वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के जौनपुर का बताया जा रहा है, प्रिंसिपल का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन की तरफ से स्कूल के खिलाफ एक्शन भी लिया जा सकता है।
12:51 PM Jul 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
प्रिंसिपल टीचर का आपत्तिजनक वीडियो वायरल  यूपी में जौनपुर के स्कूल की जांच के आदेश

UP School Principal Viral Video : स्कूल में प्रधानाध्यापक और शिक्षिका के बीच हुए रोमांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद अब मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। हैरानी की बात है कि शिक्षा के मंदिर में ही एक प्रिंसिपल, शिक्षिकाओं के साथ अश्लीलता करता दिखाई दिया। किसी ने हिडन कैमरे से प्रिंसिपल और टीचर की हरकत का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो उत्तर प्रदेश के जौनपुर के एक कान्वेंट स्कूल का बताया जा रहा है, जिसमें स्कूल संचालक एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि महिला स्कूल की ही एक टीचर है। स्कूल संचालक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद अब तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है। लोगों के मन में सवाल है कि क्या आरोपी स्कूल संचालक के खिलाफ कोई कार्रवाई की जाएगी या नहीं!

आपत्तिजनक स्थिति में दिखे प्रधानाचार्य, वीडिया वायरल

वहीं वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए प्रशासन के निर्देश पर बीएसए ने आरोपी को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है। इतना ही नहीं, चर्चा इस बात की भी हो रही है कि स्कूल की मान्यता रद्द हो सकती है। सवाल उठ रहे हैं कि क्या महिला टीचर के साथ स्कूल में आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे प्रधानाचार्य के खिलाफ कोई कार्रवाई होगी? वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि शिक्षा के मंदिर को तार-तार करते हुए प्रिंसिपल ने इसे अय्याशी का अड्डा बना दिया है। ऐसे शिक्षक और शिक्षिकाओं से बच्चे कैसी शिक्षा की उम्मीद रख सकते हैं? एक ने लिखा कि सारी गलती प्रिंसिपल की ही नहीं हैं, वो महिला भी अपनी मर्जी से उसके पास खड़ी है और सहयोग कर रही है। एक अन्य ने लिखा कि इसमें गलती किसकी है? दोनों अपनी मर्जी कर रहे हैं लेकिन स्कूल में नहीं करना चाहिए था।

यह भी पढ़ें : शराब के नशे में स्कूल पहुंचे शिक्षक का वीडियो वायरल, ऐसा रोज होता है: बच्चों ने खोली पोल

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऑफिस में तमाम महापुरुषों की तस्वीरें लगी हुई हैं, कम से कम उनके सम्मान का ख्याल रख लेते। एक अन्य ने लिखा कि बाकी सब तो ठीक है लेकिन सवाल ये है कि वीडियो किसने रिकॉर्ड किया है। क्योंकि महिला और प्रिंसिपल दोनों खुश लग रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये बच्चों को क्या पढ़ाते होंगे? इन्हें तो खुद शिष्टाचार सीखने की जरूरत है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो