होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कौन है बाबा बालकनाथ? जिसका आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल; जानें क्या बोली पुलिस

Baba Viral Video : राजस्थान के बाबा बालकनाथ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक महिला के साथ आपत्तिजनक हरकतें कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पर मामले की जांच कर रही है।
10:11 AM Oct 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Baba Viral Video : राजस्थान के एक बाबा का वीडियो वायरल होने के बाद सनसनी मच गई है। बाबा बालकनाथ नाम के बाबा का रंगीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया है। वीडियो में बाबा एक महिला के साथ आपत्तिजनक हरकतें कर रहा है। महिला ने बाबा के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। इस पर पुलिस का बयान भी सामने आ गया है।

Advertisement

वीडियो में बाबा भगवा चोला पहनकर एक महिला के साथ दिखाई दे रहे हैं। देखने पर ऐसा लग रहा है कि वीडियो को गाड़ी में शूट किया गया है। बाबा की बगल वाली सीट पर एक महिला बैठी हुई है, जिसके साथ बाबा छेड़खानी कर रहे हैं। महिला ने बाबा पर बेहद संगीन आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस इस मामले में कार्रवाई की बात कह रही है।

कौन है ये बाबा बालकनाथ ?

राजस्थान तक की रिपोर्ट के मुताबिक,  बाबा बालकनाथ सीकर के लक्ष्मणगढ़ के क्षेत्रपाल मंदिर से जुड़ा हुआ है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बाबा खुद को तंत्र, मंत्र का जानकार बताता है और लोगों के कष्ट दूर करने का दावा करता है। इसी चक्कर में महिला भी उसके चंगुल में फंसी थी।

यह भी पढ़ें : शख्स को मौत के मुंह से खींच लाया सब इंस्पेक्टर, भाजपा विधायक ने जमकर की तारीफ; देखें वीडियो

Advertisement

क्या है आरोप?

महिला का आरोप है कि वह एक दिन मंदिर गई तो बाबा के ड्राइवर ने उसे प्रसाद दिया। प्रसाद देकर ड्राइवर ने कहा कि इससे तुम्हारा कल्याण हो जाएगा। इस दिन महिला और बाबा के बीच मुलाकात हुई थी। इसके कुछ दिन बाद महिला दोबारा इस मंदिर में गई तो बाबा ने अपनी गाड़ी से महिला को घर तक छोड़ने की बात कही। महिला ने इनकार नहीं किया। आरोप है कि रास्ते में बाबा ने पेड़ा खाने के लिए दिया था, इसके बाद वह बेहोश हो गई थी।

आरोप है कि बाबा और उनके ड्राइवर ने मिलकर लड़की के साथ गलत हरकत की और वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। बताया जा रहा है कि बाबा ने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इसी बीच एक दिन लड़की ने पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवा दी। बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें : तलाक को लेकर हुए ट्रोल तो भड़के गौरव तनेजा, रितु के साथ फोटो शेयर कर लगाई फटकार

क्या बोली पुलिस?

वहीं पुलिस का कहना है कि एक महिला ने बाबा के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज करवाई है। बाबा के साथ एक दो और भी आरोपी हैं। जांच चल रही है। रिपोर्ट के अनुसार बाबा का नाम बालकनाथ है। वहीं बाबा ने कहा कि ये उन्हें बदनाम करने की साजिश है।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement