whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OLA , UBER ड्राइवर ने लगाया ऐसा नोटिस, पढ़कर दहशत में आए लोग

OLA - UBER Driver Viral Notice : OLA - UBER ड्राइवर की कार में लगा एक नोटिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कहा गया है कि AC चलाने की मांग तब तक ना करें, जब तक हमारी बात कंपनी नहीं सुन लेती है। अगर AC चाहिए तो अधिक पैसे चुकाएं।
08:06 PM Apr 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
ola   uber ड्राइवर ने लगाया ऐसा नोटिस  पढ़कर दहशत में आए लोग

OLA - UBER Driver Viral Notice: OLA , UBER अब शहर में लोगों की जरूरत बन चुके हैं। इनकी वजह से कई लोगों को आने जाने में आसानी हो गई है। हालांकि OLA , UBER  ड्राइवर भी कई परेशानियों से जूझ रहे हैं। एक कैब में लगे नोटिस की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें साफ साफ लिखा गया है कि AC चलाने की बात कहकर हमें आत्महत्या के लिए मजबूर ना करें।

आत्महत्या के लिए ना करें मजबूर 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर शेयर किए गए नोटिस के फोटो में लिखा है कि प्रिय OLA , UBER ग्राहक, AC की मांग कर ड्राइवर को आत्महत्या के लिए मजबूर ना करें। पहले से ही कंपनी ने 30 -40 प्रतिशत कमीशन से हमारी कमर तोड़ रखी है। जब तक कंपनी हम ड्राइवर की बात नहीं सुनती और हमारे रेट तय नहीं करती है। आशा है तब तक आप हमारा सहयोग करेंगे।

नोटिस में आगे लिखा गया है कि अगर आपको AC की जरूरत है तो आप पांच रुपए प्रति किलोमीटर के हिसाब से देकर AC ऑन करवा सकते हैं। इस नोटिस को फेसबुक पर देव प्रकाश नाम के यूजर ने शेयर किया है। नोटिस की फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है कि ये कैसा सिस्टम है? जिनकी कार है, ड्राइवर है उनको कम से कम 90% मिलना चाहिए, लेकिन जिसने एप बनाई है वो सिर्फ ग्राहक को टैक्सी चालक से जोड़ता है वो 30 से 40% ले रहा है कमीशन के नाम पर!

सोशल मीडिया पर आ रहे कमेंट्स

एक ने लिखा कि इसी को शोषण कहते हैं सर यह लोग गरीब और मजबूर लोगों का नाजायज फायदा उठाते हैं। एक ने लिखा कि ठीक से इनको इनकी मेहनत का भी पैसा नहीं मिल पाता। एक अन्य ने लिखा कि कुछ हद तक इसके लिए जिम्मेदार भी ये ही लोग हैं, ओला-उबर से जो बुकिंग 100 रु में कर लेते हैं, वही बुकिंग डायरेक्ट संपर्क करने पर 200₹ से कम में नहीं करते।

यह भी पढ़ें : ‘कजरा रे’ पर छात्रों संग नाची टीचर, अचानक ओढ़ ली चुनरिया.., 7 लाख यूजर्स ने देखा

एक ने लिखा कि ओला और उबर नाजायज फायदा उठा रही है टैक्सी ड्राइवर का, मैं खुद टैक्सी ड्राइवर हूं। हमारा शोषण हो रहा है। एक अन्य ने लिखा कि दूसरा पहलू यह भी है कि इसी कंपनी की वजह से इन्हें रोजगार भी मिला हुआ है, अब उसी के साथ मनमानी करना चाहते हैं? एक ने लिखा कि जिनको लगता है कि मनमानी चल रही है, उन्हें अपनी गाड़ी को ओला Uber से हटा लेना चाहिए। मनमानी तो ये लोग कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो