खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बुजुर्ग ने उठाई बुलेट और दिखाया ‘फिल्मी’ स्टंट, यूजर्स बोले- गलत जनरेशन में पैदा हो गए

Old Man Bike Stunt Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक दादा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें दादा बुलेट पर बैठे स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को देख सब लोग हैरान हैं और उनके जज्बे की तारीफ भी कर रहे हैं।
06:50 PM May 16, 2024 IST | Prerna Joshi
dada ji ka stunt video
Advertisement

Grandfather Stunt Video: आजकल हर किसी पर जवान दिखने का भूत सवार है। लोग कम उम्र का दिखने के लिए क्या कुछ नहीं लगाते लेकिन जब भी बात 50-60 साल उम्र क्रॉस करने पर आती है तो बॉडी जवाब देना शुरू कर देती है। इस बीच एक बुजुर्ग का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह बाइक पर बैठे रोहित शर्मा की फिल्मों की तरह स्टंट कर रहे हैं।

Advertisement

वीडियो में क्या है?

वीडियो में दिख रहे शख्स के सभी बाल सफेद हैं और देखने में वह काफी ज्यादा उम्र का लग रहा है। शख्स बुलेट बाइक पर बैठा है और उसने सफेद धोती-कुरता पहना हुआ है। वीडियो शेयर करने वाले ने वीडियो के कैप्शन में दादाजी लिखा है। वीडियो में बुजुर्ग बड़े ही स्टाइल में बाइक घुमाकर वहां से चले जाता है। उसके स्टाइल की वजह से वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

क्या बोले सोशल मीडिया यूजर्स?

वीडियो @fewsecl8r नाम के अकाउंट द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर की गई है जिसे अभी तक 7652 लोग देख चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि 'वाह दादा कती कहर' तो दूसरे ने लिखा 'दादा जी गलत जनरेशन में पैदा हो गए। इसके अलावा, एक यूजर ने तो दादा को रॉकी स्टार ही बोल दिया। वीडियो पर कमेंट आया- मन से अभी जवां मर्द हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- उमर कोई भी हो स्टाइल मारने में ही जिंदगी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: पहले अंदाज था शर्मीला फिर कैरेक्टर दिखा ढीला, हुस्न-डांस का ऐसा मेल, सपना चौधरी भी फेल

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News Today
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement