खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

डांसरों के आगे अंडरवियर में कूदा बुजुर्ग, नशे में झूम के, लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

Viral Video: आपने डांस के कई वायरल वीडियो देखी होंगी, जो कभी आपत्तिजनक होती है तो फनी होती है। अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसमें एक बुजुर्ग दो डांसर लड़कियों के साथ डांस करते दिखाई दे रहा है। वीडियो देख लोग खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं।
07:23 PM May 21, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Old Man Dance Viral Video : आजकल सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। जहां कोई मेट्रो में डांस करते दिखाई देता है, तो कोई पब्लिक प्लेस पर। शादी विवाह समेत कई कार्यक्रमों में डांसरों को बुलाया जाता है। अधिकतर लोग इस डांस को एन्जॉय करते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं तो स्टेज पर चढ़ जाते हैं और डांसरों के साथ डांस करने लगते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग आदमी दो डांसर लड़कियों के साथ डांस करते नजर आ रहा है।

Advertisement

बुजुर्ग ने डांसरो के साथ किया डांस

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग आदमी दो डांसर लड़कियों के साथ स्टेज पर डांस कर रहा है। स्टेज पर दो डांसर मौजूद हैं, जो बुजुर्ग के साथ मजाक-मस्ती कर रही हैं। बुजुर्ग भी डांसरों के साथ मजाक कर रहा है और उनके साथ डांस कर रहा है। बुजुर्ग का यह वीडियो लोग सलाह दे रहे हैं कि कम से कम अपनी उम्र का ख्याल रखना चाहिए।

 

Advertisement

बता दें कि वीडियो को @sks100rav नाम के अकाउंट से X पर शेयर किया गया है। वीडियो को हजारों से ज्यादा लोगों ने देखा। वीडियो देख लोग बुजुर्ग के डांस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि बुजुर्ग का स्वेग अलग ही तरह का है, क्या डांस किया है। एक अन्य ने लिखा कि बुजुर्ग ने तो युवाओं को भी पीछे छोड़ दिया। एक अन्य ने लिखा कि ये तो सही है कि जिसकी मस्ती जिन्दा है उसकी हस्ती जिन्दा है लेकिन कम से कम उम्र का ख्याल भी जरूरी है।

यह भी पढ़ें: साइकिल वाले का चालान काटेगा क्या? ट्रैफिक पुलिसवाले के वीडियो पर आ रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने कमेंट किया कि ऐसा लग रहा है कि दादा को एक साथ जिंदगी भर की पेंशन मिल गई, जो खुशी में इस कदर डांस कर रहे हैं। एक ने लिखा कि बुजुर्गों को खुश देखकर अच्छा लगता है लेकिन कम से कम अपनी उम्र का ख्याल रखना जरूरी है। एक ने लिखा कि अगर वह बूढ़े हो गए हैं तो क्या वह एन्जॉय नहीं कर सकते या डांस नहीं कर सकते? एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि उन्हें एन्जॉय करने और डांस करने का हक़ है लेकिन बेटी या नातिन की उम्र की लड़की के साथ बेहूदा डांस करना शोभा नहीं देता।

Advertisement
Tags :
dance viral videoTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement