खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बुजुर्ग ने पीछे गलत ढंग से छुआ मुझे महसूस हुआ, Delhi Metro में छेड़छाड़ पीड़िता की आपबीती

Delhi Metro : एक लड़की ने एक पोस्ट लिखकर बताया कि मेट्रो में सफर के दौरान एक बुजुर्ग ने उसके साथ छेड़खानी की। लड़की की आपबीती पढ़कर लोग आगबबूला हो रहे हैं।
03:09 PM Aug 13, 2024 IST | Avinash Tiwari

Delhi Metro : दिल्ली मेट्रो से जुड़े विवाद आपके लिए नए नहीं है। अक्सर किसी ना किसी वजह से मेट्रो को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चाएं होती रहती हैं।अब एक 22 साल की लड़की ने अपनी आपबीती बताई तो सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए। लड़की का कहना है कि मेट्रो में एक बुजुर्ग ने उसके साथ छेड़खानी की है और उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश की है।

लड़की ने Reddit पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें उसने बताया कि एक बुजुर्ग ने विश्व विद्यालय की ओर जाने वाली पीली लाइन की मेट्रो में मुझे गलत तरीके से छुआ। वह बूढ़ा लग रहा था और मैं सचमुच उसे अपनी सीट देने जा रही थी क्योंकि मुझे उतरना था। वह कुछ देर तक खाली सीट को देखता रहा और फिर मुझे पीछे से गलत तरीके से छूने लगा।

लड़की ने लिखा कि भगवान की कसम, मैं चौंक गई। मैंने जब मुड़कर देखा तो वह दूसरे कोच की तरफ जा रहा था, तब मुझे एहसास हो गया कि ये कोई गलती नहीं थी बल्कि उसने जानबूझकर किया और वहां से भाग रहा था। मैं बहुत डर गई थी और बहुत गंदा लग रहा था। मेरा दिन पूरी तरह से बर्बाद हो गया और अब मैं मेट्रो में यात्रा करते वक्त काफी समय तक परेशानी में रहूंगी।

Eww why Delhi metro ?
by indelhi


उसने आगे लिखा कि मैं 22 साल की हूं और पोस्ट ग्रेजुएशन कर रही हूं। मुझे पुरुषों द्वारा घूरे जाने की आदत हो गई लेकिन मेट्रो में पहली बार ऐसा हुआ, जिससे मैं अपनी सुरक्षा को लेकर सचमुच डर गई हूं। लड़की का यह पोस्ट वायरल हो रहा है और इसे पढ़कर लोग भड़क गए हैं।

यह भी पढ़ें : भांजी से हुआ इश्क तो मामी ने भरी मांग, दोनों की शादी से हैरान सब; बोली-तीन साल से है हमारा रिलेशन

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि उस बुजुर्ग के खिलाफ शिकायत करनी चाहिए थी, जिससे भविष्य में वह औरों के साथ ऐसा ना कर पाए। एक ने लिखा कि मैंने नोटिस किया है कि आजकल बुजुर्ग लोग इस तरह की हरकतें अधिक कर रहे हैं। एक ने लिखा कि लोगों कि मानसिकता बहुत खराब हो चुकी हैं, पता नहीं उन्हें ऐसा करने से क्या मिल जाता है। एक अन्य ने लिखा कि ऐसे लोगों को माफ नहीं करना चाहिए, उन्हें सबके सामने जलील करना चाहिए। आप चुप रहेंगी तो कल को वो किसी औरों के साथ करेगा।

Open in App Tags :
Delhi MetroTrending NewsViral Video