whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'पाक की तुलना अफगानिस्तान और बांग्लादेश से करो, भारत से नहीं', सांसद का बयान वायरल, आ रहे ऐसे कमेंट्स

Pakistan Politician Viral Video : पाकिस्तान के सांसद सैयद मुस्तफा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रहे है कि भारत चांद तक पहुंच गया और हमारे बच्चे गटर में गिरकर मर रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने पाकिस्तान के हालात को लेकर अपने नेताओं को खूब खरी खोटी सुनाई है।
09:04 PM May 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
 पाक की तुलना अफगानिस्तान और बांग्लादेश से करो  भारत से नहीं   सांसद का बयान वायरल  आ रहे ऐसे कमेंट्स

Pakistan Politician Viral Video : भारत और पाकिस्तान की तुलना अक्सर होती रहती है। एक तरफ जहां भारत की उपलब्धियों पर बात होती है तो वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान की खस्ता हालत की चर्चा होती है। पाकिस्तान में बिगड़ते हालात को लेकर कई बार वहां के स्थानीय नेता ही बयान दे चुके हैं। अब एक पाकिस्तानी नेता का वीडियो वायरल हो रहा है जो सदन में खड़े होकर पाकिस्तान की हालत के बारे में बता रहा है और भारत की तुलना भी कर रहा है।

सैयद मुस्तफा कमाल नाम के इस नेता ने पाकिस्तान की संसद में कहा कि भारत ने अपने बच्चों को ऐसी शिक्षा दी कि वह दुनिया की टॉप कंपनियों में CEO बन रहे हैं, दुनिया की 25 कंपनियों के सीईओ भारतीय हैं और उनके लोगों की दुनिया भर में मांग हो रही है। पाकिस्तान में बच्चे गटर में गिरकर मर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत इसलिए फलफूल रहा है, क्योंकि उन्होंने अपने लोगों को वही सिखाया जो आवश्यक था।

पाकिस्तान से भारत की तुलना करते हुए सैयद मुस्तफा ने कहा कि हमारा आईटी निर्यात '7 अरब डॉलर' है, जबकि भारत का आईटी निर्यात '270 अरब डॉलर' है। हमारे यहां दो करोड़ से अधिक बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। शिक्षा पर काम करने की जगह देश के नेताओं को नींद कैसे आ जाती है?


पाकिस्तानी सांसद का संसद में दिया गया बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने पाकिस्तानी सांसद के बयान पर कहा कि पाकिस्तान को अपनी तुलना बांग्लादेश या अफगानिस्तान से करनी चाहिए । भारत से तुलना करने का कोई तुक ही नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि पाकिस्तान को बर्बाद करने में सिर्फ एक ही वजह समझ आती है वो है मजहब! लोगों ने मजहब को इस कदर हावी कर लिया है कि उसके आगे कुछ दिखता ही नहीं है।

यह भी पढ़ें : ‘कंगाल’ नहीं पाकिस्तान…Dubai Unlocked क्या? जिसने अंबानी-अडाणी, मुशर्रफ-जरदारी की प्रॉपर्टी का सच बताया

एक ने लिखा कि पाकिस्तान की जो हालत है, उसे देखकर लगता है कि 2029 तक न सिर्फ पीओके बल्कि पूरा पाकिस्तान भारत के आगे सरेंडर हो जाएगा। एक अन्य ने लिखा कि सच देखा जाए तो पाकिस्तान को बर्बाद कर दिया गया। वहां के नेताओं में इस देश के लोगों को बरगलाया, झूठ बोला और उन्हें सिर्फ भारत के खिलाफ भड़काया। इसी का नतीजा है कि भारत और पाकिस्तान नजदीक होते हुए भी दूर हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो