whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: पाकिस्तान के PM की 'गीदड़ भभकियां' वायरल, जानें UN में POK को लेकर क्या बोले?

Pakistan PM Viral Video : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने UN में POK का जिक्र करते हुए भारत को गीदड़भभकी दी है। इसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स मजे ले रहे हैं।
10:11 AM Sep 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
video  पाकिस्तान के pm की  गीदड़ भभकियां  वायरल  जानें un में pok को लेकर क्या बोले

Pakistan PM Viral Video : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने UN में जमकर POK को लेकर बड़ी-बड़ी बातें कहीं हैं और भारत को धमकी भी दी है कि वह हर हाल में POK की रक्षा करेंगे। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने संयुक्त राष्ट्र महासभा के 79वें सत्र की आम बहस को संबोधित करते हुए कश्मीर का मुद्दा उठाया और कहा कि ‘‘स्थायी शांति सुनिश्चित करने’’ के लिए भारत को अनुच्छेद 370 को रद्द करना चाहिए। इतना ही नहीं, उन्होंने POK को लेकर ऐसी बात कही, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

शहबाज शरीफ ने कहा कि भारत अपनी सैन्य क्षमताओं का बड़े पैमाने पर विस्तार कर रहा है, जिसका इस्तेमाल मुख्य रूप से पाकिस्तान के खिलाफ किया जाता है। भारत की तरफ से अक्सर नियंत्रण रेखा पार करने और आजाद कश्मीर (POK) पर कब्जा करने की धमकी दी है। शाहबाज शरीज ने पोडियम को पीटते हुए कहा कि मैं स्पष्ट शब्दों में कहना चाहता हूं कि पाकिस्तान भारत की किसी भी आक्रामकता का निर्णायक तरीके से जवाब देगा।

शाहबाज शरीफ का वीडियो वायरल 

शाहबाज शरीफ ने कहा कि "भारत को 5 अगस्त 2019 से उठाए गए एकतरफा और अवैध कदमों को वापस लेना चाहिए और संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा प्रस्तावों और कश्मीरी लोगों की इच्छाओं के अनुसार जम्मू-कश्मीर विवाद के शांतिपूर्ण समाधान के लिए बातचीत शुरू करनी चाहिए।" शबाज शरीफ ने जिस तरह पोडियम को पीटते हुए भारत पर पलटवार करने की बात कही है, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि पीओके तो ठीक है, उन्हें बलूचिस्तान की ज्यादा चिंता करनी चाहिए। एक ने लिखा कि पाकिस्तान को सबसे पहले ये कोशिश करनी चाहिए कि उनके देश से भिखारी बाहर ना जाएं। बाद में POK की बात करें। एक ने लिखा कि आजादी के बाद से पाकिस्तान को कोई और बात थोड़ी ना मिली है जो जाकर UN में कहे, पाकिस्तान के पास सिर्फ और सिर्फ कश्मीर ही एक मुद्दा है।

यह भी पढ़ें : पाकिस्तानी लड़की की दीवानगी में खोला गूगल मैप, कुछ ऐसा किया, पुलिस ने उठा लिया

Advertisement

एक ने लिखा कि ऐसा लगता है कि संयुक्त राष्ट्र के मंच पर अपना आत्मविश्वास दिखाने के लिए उन पर काफी दबाव है, इसलिए पोडियम पीटकर आक्रोश दिखाना पड़ रहा है। एक ने लिखा कि मोहम्मद अली जिन्ना ने पाकिस्तान इसलिए बनाया ताकि दुनिया उन पर हंस सके। एक अन्य ने लिखा कि मुझे अपने जीवन में इस स्तर के आत्मविश्वास की आवश्यकता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो