दो लोगों की जान लेने के बाद हंसती महिला का वीडियो वायरल, हरकत देख भड़क उठे लोग

Pakistan Road Rage Video Viral : कार से दो लोगों की जान लेने बाद महिला ड्राइवर का रिएक्शन देख लोग भड़क गए। लोगों का कहना है कि इसका चेहरा बता रहा है कि कानून इसकी मुट्ठी में है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Pakistan Road Rage Video Viral : पुणे पोर्श एक्सीडेंट याद है? दो लोगों की जान इस घटना में गई थी। इस मामले में किस तरह लीपापोती करने की कोशिश हुई थी, उसे जानकर लोग भड़क गए थे। अब ये मामला कोर्ट में है। इसी तरह का एक एक्सीडेंट पाकिस्तान में हुआ। दो लोगों की जान लेने के बाद कार चला रही महिला ड्राइवर की हरकत देख लोग आगबबूला हो गए।

जानकारी के अनुसार, घटना 19 अगस्त को कराची के करसाज़ रोड पर हुई थी। मशहूर व्यवसायी दानिश इकबाल की पत्नी नताशा दानिश पर आरोप है कि वह अपनी टोयोटा लैंड क्रूजर कार से जा रही थीं। कार को कंट्रोल नहीं कर पाईं और दो लोगों को रौंद दिया। इसमें दो लोगों की दुखद मौत हो गई। मौत के बाद नताशा का रिएक्शन देख लोग गुस्से से लाल हो गए।

नताशा पर आरोप है कि वह लापरवाही से गाड़ी चला रही थी और मोटर साइकिल सवार को टक्कर मार दी। इस घटना में मोटर साइकिल पर सवार बाप और बेटी की मौत हो गई। इतना ही नहीं, इस घटना में तीन अन्य लोग भी घायल हुए। घटना सुनकर लोग भड़क गए थे लेकिन आग में घी डालने का काम नताशा के रिएक्शन ने किया।


घटना के बाद नताशा भागने की कोशिश कर रही थी लेकिन लोगों ने उसे घेर लिया। बताया जा रहा है कि वह शराब के नशे में थी लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है। वहीं दो लोगों की जान लेने के बाद नताशा मुस्कुराते दिखी, इतना ही नहीं, वह लोगों को धमका रही रही थी कि तुम लोग मेरे बाप को नहीं जानते। इसका वीडियो वायरल हुआ तो लोग भड़क उठे। सामने आये वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान रेंजर्स उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : आखिर लोगों ने क्यों खरीदे इतने खीरे, पूरे देश में पड़ गई कमी! जानें चौंकाने वाली वजह

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इसे भरोसा है कि दो लोगों की हत्या करने के बाद भी वह बच जाएगी। क्योंकि इसके पास पैसों की भरमार है। एक ने लिखा कि कोई बात नहीं, पैसे के दम पर नीचे की अदालत से बच निकलेगी लेकिन ऊपर वाले की अदालत में क्या होगा? एक अन्य ने लिखा कि भारत और पाकिस्तान में इस तरह के हालात एक जैसे हैं क्या? भारत में भी एक लड़के ने दो लोगों की जान ले ली थी और बाद में उसे बचाने की खूब कोशिश हुई थी। एक ने लिखा कि इसको देखकर लग रहा है कि कानून इसकी मुट्ठी में है।

Open in App
Tags :