whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'मर्द होने का फायदा उठा रहे हो', पाकिस्तान की महिला ने कार से पुलिसकर्मी को उड़ाया, वीडियो वायरल

Pakistan Women Viral Video : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला, पुलिसकर्मी को कार से कुचलने की कोशिश कर फरार हो गई। महिला की हरकत से लोग भड़क गए और कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
05:45 PM Apr 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
 मर्द होने का फायदा उठा रहे हो   पाकिस्तान की महिला ने कार से पुलिसकर्मी को उड़ाया  वीडियो वायरल

Pakistan Women Viral Video : पाकिस्तान का एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार सवार एक महिला पुलिसकर्मियों से बहस के बाद उन्हें ठोकर मारकर फरार हो गई। हालांकि महिला की पूरी करतूत कैमरे में कैद हो गई। महिला ने पुलिसकर्मियों पर बदतमीजी करने का आरोप भी लगाया।

Advertisement

महिला ने पुलिसकर्मी को उड़ाया

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर रुबाब हयात नाम के X यूजर ने इस घटना का वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी एक महिला की गाड़ी रोककर उससे पूछताछ कर रहे हैं। हालांकि इस दौरान महिला इतनी उग्र हो गई कि वह पुलिसकर्मी को अपनी कार से जोरदार ठोकर मारकर फरार हो गई।

बताया जा रहा है कि महिला के डॉक्यूमेंट में कोई दिक्कत थी। पुलिसकर्मियों ने उसे फाइन भरने के लिए कहा तो वह तैयार नहीं हुई। इसके बाद वह बहस करते हुए बदतमीजी करने का आरोप लगाने लगी। इसी बीच कार के आगे खड़े पुलिसकर्मी को उसने हटने के लिए लेकिन वह हटा नहीं।

Advertisement


इसके बाद महिला पुलिसकर्मी को ठोकर मारकर फरार हो गई। हिट एंड रन की इस घटना में पुलिसकर्मी को कोई गंभीर चोट नहीं आई लेकिन घटना का वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के लोग भड़के हुए हैं। महिला पर कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : वंदे भारत ट्रेन पर पत्थर फेंकता बच्चा कैमरे में कैद, वीडियो देख भड़क गए लोग

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि पुलिसकर्मियों को जान से मारने की कोशिश के आरोप में इस महिला को गिरफ्तार किया जाना चाहिए और कठोर सजा दी जानी चाहिए। एक ने लिखा कि कुछ लोगों में अहंकार इतना अधिक है कि वह इंसानों को इंसान समझते ही नहीं हैं। एक ने लिखा कि हमें नहीं पता कि क्या मामला है लेकिन पुलिसवाले हमेशा कोई ना कोई बहाना बताकर पैसा लेते हैं, ये सब भ्रष्ट होते हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो