चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मोदी की वजह से नहीं हो पाई मेरी शादी', पाकिस्तानी मौलाना का वीडियो वायरल

Pakistani Maulana Viral Video : पाकिस्तान के एक मौलाना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह दावा कर रहा है कि पीएम मोदी की वजह से उसकी शादी नहीं हो पाई है। पढ़िए मौलाना ने ऐसा क्यों कहा?
06:47 PM Apr 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Pakistani Maulana Viral Video : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चर्चा सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि कई देशों में होती है। खास तौर पर पाकिस्तान के लोगों में पीएम मोदी को लेकर बड़ी चर्चा है। भारत में चल रहे लोकसभा चुनाव के बीच एक पाकिस्तानी मौलाना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह दावा कर रहा है कि उसकी शादी ना होने के पीछे पीएम मोदी हैं।

Advertisement

क्या बोले मौलाना?

पाकिस्तानी मौलाना का कहना है कि मेरी शादी इंडिया में होते-होते रह गई। दिल के अरमां आंसुओं में बह गए, उनके बच्चे हमें मामू कह गए। मौलाना ने कहा कि बात उस वक्त की है, जब मोदी सरकार नई-नई आई थी। ना यहां से वीजा मिल सकता और ना वहां से।

मौलाना ने कहा कि मोदी सरकार आने के बाद शादी के लिए वीजा मिलना मुश्किल हो गया। हमने सोचा कि चलो अगले चुनाव के बाद सरकार बदलेगी तब सोचेंगे लेकिन फिर मोदी साहब आ गए। इसके बाद मौलाना ने कहा कि मोदी ही जिम्मेदार हैं एक जगह मेरी शादी तुड़वाने के लिए। कौन दस साल का इंतजार करता भाई?


मौलाना का कहना था कि दो बार वह सरकार में आ गए, फिर आ जाएंगे तो हम कब तक इंजतार करते रहेंगे। ऐसे में हमारी शादी नहीं हो पाई। मौलाना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को 8 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि हजारों की संख्या में लोगों ने कमेंट्स किए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : शादी के दौरान पटाखे वाले पर भड़का दूल्हा, मारी लात; हैरान रह गई दुल्हन

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

एक ने लिखा कि पाकिस्तानी मौलाना कह रहा है कि मोदी सरकार की वजह से उसकी शादी नहीं हो पाई लेकिन सीमा हैदर बिना वीजा और पासपोर्ट के ही भारत आ गई और शादी भी कर ली। एक ने लिखा कि उस लड़की ने जरूर कुछ पुण्य के काम किए होंगे, जो मोदी जी की वजह से बच गई। एक ने लिखा कि ये जिससे शादी करना चाहता था, उसकी उम्र क्या थी? सोशल मीडिया अब ऐसे रिश्तों को बढ़ावा दे रहा है, सावधान रहने की जरूरत है।

Advertisement
Tags :
pakistanTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement