whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या है 'एंटी-सेक्स' बेड, जिस पर सोयेंगे 2024 पेरिस ओलंपिक के खिलाड़ी ; जानें कैसे पड़ा इसका नाम

What is Anti Sex bed? ये एंटी सेक्स बेड क्या होता है? पेरिस के ओलंपिक में भी खिलाड़ियों के लिए इसी बेड की व्यवस्था की जा रही है। इस वीडियो को लेकर कई भ्रम हैं, जिसे जानना जरूरी है।
11:08 AM Jul 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
क्या है  एंटी सेक्स  बेड  जिस पर सोयेंगे 2024 पेरिस ओलंपिक के खिलाड़ी   जानें कैसे पड़ा इसका नाम
फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

What is Anti Sex bed? : 26 जुलाई को फ्रांस की राजधानी पेरिस में ओलंपिक शुरू हो रहा है। इसको लेकर खूब तैयारियां हो रही हैं। खिलाड़ियों की सहूलियत का खासा ध्यान दिया जा रहा है। इसी बीच टोक्यो ओलंपिक में इस्तेमाल किए गए 'एंटी-सेक्स' बेड की फिर से चर्चा हो रही है। पेरिस में भी खिलाड़ियों के लिए इसी बेड की व्यवस्था की जा रही है।

साल 2021 में अमेरिकी ट्रैक और फील्ड धावक पॉल चेलिमो ने पहली बार X पर इस बेड के बारे में पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा था कि बेड का मुख्य उद्देश्य “एथलीटों के बीच सेक्स को रोकना” था। उन्होंने लिखा था कि बिस्तर एक व्यक्ति के वजन को ही झेल सकेंगे। कहा जाता है कि इसके बाद से ही इसे एंटी सेक्स बेड कहा जाने लगा। हालांकि कुछ देर बाद ही इस बेड को लेकर किए जा रहे दावे को खारिज कर दिया गया।

फर्जी है बेड को लेकर किया जा रहा दावा

आयरिश जिमनास्ट राइस मैक्लेनाघन ने एक वीडियो शेयर किया , जिसमें वह बेड पर कूद-कूदकर दिखा रहे हैं कि ये बेड हल्का नहीं है बल्कि मजबूत है। उन्होंने कहा कि दावा किया जा रहा है कि ये बेड से अधिक लोगों का वजन नहीं सह सकता, ये फर्जी खबर है। ओलंपिक के आधिकारिक अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया और कहा कि ये बेड वाकई मजबूत और अच्छे हैं।


बताया गया कि इस तरह के गद्दे और बेड पर्यावरण को कम नुकसान पहुंचाते हैं और इन्हें आसानी से रिसाईकिल किया जा सकता है। ओलंपिक और पैरालंपिक के इतिहास में यह पहली बार होगा कि सभी बिस्तर और बेड लगभग पूरी तरह से नए बने हैं। इसकी सफलता से पता चल सकेगा कि नए प्रयोग करना कितना संभव है।

यह भी पढ़े :Viral Video: बाथरूम से भी छोटा कमरा, फिर भी किराया 500 रुपये! ये है मुंबई की कहानी

खेल के दौरान कई बार सेक्स कर चुके हैं खिलाड़ी

इसमें संदेह नहीं है कि खिलाड़ी महत्तवपूर्ण खेल के दौरान सेक्स कर चुके हैं। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई खिलाड़ियों ने नाम ना बताकर यह स्वीकार किया है उन्होंने खेल के दौरान आम दिनों की अपेक्षा अधिक बार शारीरिक संबंध बनाए। टेबल टेनिस खिलाड़ी मैथ्यू सैयद ने बातचीत में स्वीकार किया था कि 1992 में स्पेन के बार्सिलोना में हुए खेलों के दौरान बाकी समय की तुलना में उन ढाई हफ्तों में अधिक बार शारीरिक संबंध बनाया था। ऐसे कई खिलाड़ियों के बयानों पर कई रिपोर्ट्स छप चुकी हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो