whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Arshad Nadeem का अकाउंट फेक, जिस पर शेयर हुई गोल्ड जीतते ही नीरज चोपड़ा के साथ तस्वीर

Arshad Nadeem And Neeraj Chopra Viral Photo : पाकिस्तान के अरशद नदीम ने गोल्ड जीता और नीरज चोपड़ा को सिल्वर मेडल मिला है। इसके बाद X पर 'अरशद नदीम' के अकाउंट से एक फोटो शेयर की गई लेकिन लोगों को पता ही नहीं कि उनके साथ 'धोखा' हो रहा है।
08:09 AM Aug 09, 2024 IST | Avinash Tiwari
arshad nadeem का अकाउंट फेक  जिस पर शेयर हुई गोल्ड जीतते ही नीरज चोपड़ा के साथ तस्वीर

Arshad Nadeem And Neeraj Chopra Viral Photo : पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत को अभी भी पहले गोल्ड मेडल की तलाश है, सबसे अधिक उम्मीद नीरज चोपड़ा से थी लेकिन वह सिल्वर मेडल जीते हैं। उम्मीदों पर पानी तो फिरा लेकिन सिल्वर मेडल लाकर नीरज चोपड़ा देश का मान और बढ़ा दिया है। पाकिस्तान के अशरद नदीम गोल्ड जीतने में कामयाब हुए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसे 'अरशद नदीम' नाम के अकाउंट से किया गया है। इस पोस्ट के जरिए लोगों को धोखा दिया जा रहा है, पढ़िए आखिर क्या है पूरा मामला

टोक्यो ओलंपिक के पदक विजेता नीरज चोपड़ा ने फाइनल में अपने दूसरे प्रयास में 89.45 मीटर का थ्रो किया और सिल्वर मेडल जीत लिया। वहीं गोल्ड मेडल पाकिस्तान के अरशद नदीम ने अपने नाम कर लिया। अरशद ने फाइनल में दूसरे प्रयाश में 92.97 का थ्रो किया और इतिहास रच दिया। नदीम का थ्रो ओलंपिक का रिकॉर्ड बन गया है। नदीम के जीतने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अरशद नदीम (@ArshadNadeemPak) के नाम का फेक अकाउंट बनाया और उससे नीरज छोड़ा की फोटो शेयर की है।


अरशद नदीम के नाम से बने फेक अकाउंट से एक फोटो शेयर की गई है, जिसमें अरशद नदीम और नीराज चोपड़ा दिखाई दे रहे हैं। फोटो शेयर कर लिखा गया है कि हम हमेशा से एक अच्छे दोस्त रहे हैं। इस अकाउंट से अच्छा मैसेज देने की कोशिश हुई लेकिन अकाउंट गोल्ड मेडल विजेता अरशद नदीम का नहीं है और X की तरफ से इसका फैक्ट चेक किया गया है।

अरशद नदीम का ये फेक अकाउंट है 

X की तरफ से लिखा गया कि यह अरशद नदीम का फेक अकाउंट है। यूजर द्वारा साझा की गई तस्वीर भी एशियन गेम्स 2018 की है। यूजर गलत तरीके से अरशद नदीम की उपलब्धि का सहारा लेकर फॉलोअर्स बढ़ाने की कोशिश कर रहा है। अरशद का असली अकाउंट (@ArshadOlympian1) ये है। बता दें कि फेक अकाउंट से किया गया पोस्ट वायरल हो गया और लगभग 8 लाख से अधिक लोग इस पोस्ट को देख चुके हैं।

ये है अरशद नदीप का असली X अकाउंट


फेक अकाउंट से किए गए पोस्ट पर कमेंट कर एक शख्स ने लिखा कि अरशद नदीम और नीरज चोपड़ा। एक पाकिस्तानी और एक भारतीय, दोनों खिलाड़ी लेकिन बहुत अच्छे दोस्त हैं। पाकिस्तानी ने गोल्ड जीता, भारतीय ने सिल्वर जीता। यदि वे मित्र हो सकते हैं, तो सभी पाकिस्तानी और भारतीय मित्र क्यों नहीं हो सकते? एक अन्य ने लिखा कि खिलाड़ियों को ही नहीं, बल्कि दोनों देश के निवासियों को भी भाईचारा और मित्रता रखनी चाहिए।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो