whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भारतीय मां भी कमाल की हैं...पेरिस ओलंपिक में मेडल जीत मां को किया फोन, जवाब सुन हो जाएंगे लोटपोट

Indian Mother Reply Viral: पेरिस ओलंपिक में मेडल जीतने के बाद सरबजोत सिंह ने मां का फोन किया तो जो जवाब मिला, वह वायरल हो गया। जवाब सुनकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। सरबजोत ने खुद इस बारे में बताया, आइए जानते हैं कि आखिर उन्होंने क्या कहा?
12:09 PM Jul 31, 2024 IST | Khushbu Goyal
भारतीय मां भी कमाल की हैं   पेरिस ओलंपिक में मेडल जीत मां को किया फोन  जवाब सुन हो जाएंगे लोटपोट
Paris Olympics 2024 Bronze Medalist Shooter Sarabjot Singh

Sarabjot Singh Mother Shocking Reply Viral: भारतीय मां अकसर ऐसे कमाल कर जाती हैं कि मजा ही आ जाता है। अकसर मांओं से जुड़े कई वीडियो ऐसे देखे होंगे, जो आपका दिल गुदगुदा देंगे। आप हंसने पर मजबूर कर देंगे, जिन्हें देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा। आपका दिन बन जाएगा। बच्चों के मामले में तो भारतीय मांएं इतनी मासूम होती हैं कि उनके अटपटे चटपटे जवाब और बातें दिनभर की थकान उतार देती हैं।

ऐसी ही एक भारतीय मां के शॉकिंग जवाब का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसे सुनकर आप हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे। आप भी भारतीय माता की जय करेंगे। जी हां, यह मां कोई और नहीं, पेरिस ओलंपिक में शूटिंग में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाले सरबजोत सिंह की मां हरदीप कौर हैं, जिनको बेटे ने मेडल जीतने की खुशखबरी देने के लिए फोन किया तो उनका जवाब सुनकर न सिर्फ सरबजोत हंसे, बल्कि उनका जवाब सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया।

सरबजोत सिंह की मां ने यह रिप्लाई दिया

बता दें कि हरियाणा के अंबाला जिला निवासी सरबजोत सिंह ने पेरिस ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता है। उन्होंने मनु भाकर के साथ 10 मीटर पिस्टल मिक्सड कैटेगरी में निशाना लगाकर कोरिया को हराया और ब्रॉन्ज मेडल जीता। सरबजोत सिंह ने बताया कि मैच जीतने के बाद उन्होंने अपनी मां हरदीप कौर को फोन किया।

वे उन्हें मेडल जीतने की खुशखबरी देना चाहते थे, लेकिन मां ने फोन उठाते ही कहा कि अभी मैं बहुत बिजी हूं, बाद में बात करती हूं। यह जवाब सुनकर सरबजोत चौंक गए, लेकिन उन्हें खूब हंसी आई। सरबजोत का यही इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सरबजोर की मां का जवाब सुनकर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

इस तरह के कमेंट कर रहे यूजर्स

सरबजोत की मां का जवाब सुनकर एक यूजर ने कमेंट किया कि भारत में ऐसा होता है और भारत में ही ऐसा हो सकता है। भारतीय माता की जय हो। एक अन्य यूजर ने लिखा कि एक मां का विश्वास देखिए, उन्हें बेटे पर पूरा भरोसा था कि वह मेडल जीतेगा, इसलिए बात सुने बिना ही वे जश्न मनाने में बिजी थीं। एक और यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया कि गजब हैं आप सरबजोत सिंह और आपकी बेबे!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो