खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नंगे पैर, बाहों में बाहें डाल, ऐसे लेटे थे जैसे...फ्लाइट में सीटों पर सोते जोड़े की तस्वीरें वायरल, यूजर्स के दिलचस्प कमेंट

Couple Weird Photos Viral: प्लेन के अंदर सीटों पर अजीबोगरीब तरीके से सोते युवक-युवती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन्हें करोड़ों लोग देख चुके हैं और इन्हें देखकर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की है। आप भी देखिए और पढ़िए यूजर्स के कमेंट...
08:51 AM Apr 12, 2024 IST | Khushbu Goyal
प्लेन की सीटों को बेडरूम समझकर लेटे युवक और युवती।
Advertisement

Passengers Used Plane Seats As Bedroom: नंगे पैर, एक दूसरे की बाहों में बाहें डाल, एक दूसरे के ऊपर लेटे युवक-युवती को देखकर पैसेंजर्स हैरान रह गए। फ्लाइट में पैसेंजर्स अजीबोगरीब हरकतें करते हैं, लेकिन इस जोड़े की हरकत देखकर दूसरे पैसेंजर्स उन्हें शर्म के मारे कुछ कह नहीं पाए।

Advertisement

वहीं एक शख्स ने इनकी तस्वीरें खींचकर उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिन्हें देखकर नेटिजन्स ने मिली जुली प्रतिक्रियाएं दीं। कुछ यूजर्स ने इसे पब्लिक प्लेस पर शर्मनाक हरकत बताया, कुछ ने कहा कि उन्होंने सीटें बुक की हैं और वे उन्हें चाहे जैसे मर्जी इस्तेमाल करें। इस पर किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए। वहीं एक यूजर ने फ्लाइट के क्रू मेंबर्स को इस हरकत के लिए जिम्मेदार ठहराया।

 

Advertisement

वायरल तस्वीरों को देख चुके करोड़ों लोग

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 4 घंटे की फ्लाइट थी, लेकिन दूसरे पैसेंजर्स ने भी जोड़े की इस हरकत पर आपत्ति जताई, लेकिन क्रू मेंबर्स ने उन्हें कुछ नहीं कहा।इस दौरान अपनी सीटों पर एक दूसरे के ऊपर लेटे युवक-युवती की तस्वीरें खींचकर एक्स यूजर FLEA ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दीं। तस्वीरें गत 6 अप्रैल को पोस्ट की गई थीं।

इन्हें अब तक 21 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं एक्स यूजर FLEA ने पोस्ट को कैप्शन दिया कि प्लेन में यात्रियों की ऐसी हरकत देखकर विश्वास नहीं हुआ। पूरे 4 घंटे ऐसा ही रहा। FLEA ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, उनमें प्लेन की 4 सीटों पर जोड़े को लेटे देखा जा सकता है। वे नंगे पैर हैं और एक दूसरे के ऊपर बाहों में बाहें डाले लेटे हुए हैं, सो रहे हैं।

यह भी पढ़ें:Pakistan: पुलिस वालों को सेना के जवानों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वायरल वीडियो में दिखा बेरहम चेहरा

वायरल तस्वीरों पर यूजर्स के कमेंट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वायरल तस्वीरें देखकर एक्स यूजर्स ने अपने कमेंट भी दिए। एक यूजर ने लिखा कि कल्पना कीजिए कि आप उनके सामने हैं और सोच रहे हैं कि गर्म पैरों जैसी गंध क्यों आ रही है? एक यूजर ने कमेंट किया कि हेडफोन लगाओ और फिल्म देखो या किताब पढ़ो। मुझे हवाई जहाज़ में प्रॉब्लम सिर्फ तभी होती है, जब कोई बच्चा रो रहा हो या फिर कोई मेरी सीट पर बैठ जाए।

एक यूजर ने प्रतिक्रिया दी कि अपने जूते उतार दिए और घर समझ लिया। होटल पहुंचने तक का इंतजार भी नहीं किया जा सका। एक यूजर ने कमेंट किया कि वे ऐसे कैसे कर सकते थे? फ्लाइट अटेंडेंट ने कुछ नहीं कहा? यह बात सही नहीं है भाई। एक यूजर ने लिखा कि क्षमा करें, लेकिन मुझे इसमें कोई समस्या नहीं दिखती, उन्होंने सीटों के लिए भुगतान किया है। वे उन्हें जैसे चाहें, वैसे यूज कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: दुकानदार के सामने ही युवती ने कपड़े उतारे और चेंज कर ली ड्रेस, वायरल हुआ वीडियो

Advertisement
Tags :
Viral PhotosWeird newsworld news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement